main page

पिता केके के अंतिम संस्कार से पहले बेटी तमारा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोली- हमेशा आपको प्यार..

Updated 02 June, 2022 12:25:08 PM

केके के नाम से जाने जाने वाले मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ अब इस दुनिया में नहीं रहे। 31 मई को कोलकाता में एक शो के बाद उनका निधन हो गया। बुधवार को परिवार दिवंगत गायक के पार्थिव शरीर को मुंबई स्थित आवास पर वापस ले आया और जानकारी दी कि गुरुवार (आज) को सिंगर अंतिम संस्कार किया जाएगा। इसी बीच उनकी बेटी तमारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर केके के अंतिम संस्कार की डिटेल शेयर करते हुए उन्हें याद किया।

बॉलीवुड तड़का टीम. केके के नाम से जाने जाने वाले मशहूर सिंगर कृष्णकुमार कुन्नाथ अब इस दुनिया में नहीं रहे। 31 मई को कोलकाता में एक शो के बाद उनका निधन हो गया। बुधवार को परिवार दिवंगत गायक के पार्थिव शरीर को मुंबई स्थित आवास पर वापस ले आया और जानकारी दी कि गुरुवार (आज) को सिंगर अंतिम संस्कार किया जाएगा। इसी बीच उनकी बेटी तमारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर केके के अंतिम संस्कार की डिटेल शेयर करते हुए उन्हें याद किया।

 

अंतिम संस्कार वाले कार्ड में लिखा है-"आपको हमेशा के लिए प्यार किया जाएगा और याद किया जाएगा।" इसके अलावा कार्ड में अंतिम दर्शन और अंतिम संस्कार की डिटेल भी दी गई है। यह पोस्ट शेयर करते हुए तामारा ने लिखा, "लव यू फॉरएवर डैड" और इसके साथ ही उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी लगाई।

Bollywood Tadka


फैंस केके की बेटी के इस पोस्ट को देख खूब भावुक हो रहे हैं।

 


बता दें, केके की बेटी भी सिंगर, कंपोजर और प्रोड्यूसर हैं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके काफी सिंगिंग वीडियो हैं। 

Content Writer: suman prajapati

daughterTaamarashareemotional postdemisefatherkkBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...