main page

दिव्यांका-विवेक ने जीता "नच बलिए सीजन 8" का खिताब

Updated 26 June, 2017 11:02:21 AM

"ये हैं मोहब्बतें" से फेमस हुई टीवी एक्ट्रैस दिव्यांका त्रिपाठी को इस शो से दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

मुंबई: "ये हैं मोहब्बतें" से फेमस हुई टीवी एक्ट्रैस दिव्यांका त्रिपाठी को इस शो से दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। वह सबकी फेवरेट बन चुकी हैं। हाल ही में दिव्यांका ने इस फेमस रियलिटी शो "नच बलिए सीजन 8" को अपने पति और टीवी एक्टर विवेक दहिया के साथ मिलकर जीता है, इस जोड़ी को दर्शक प्यार से दिवेक भी कहते हैं। इस शो की शुरुआत अप्रैल से शुरू हुई थी। जिसके बाद यह कपल सबके चहेते बन गए। इन दोनों पर फिनाले से पहले उन पर शो के नतीजों को फिक्स करने का आरोप भी लगा था लेकिन फिर भी इस कपल ने जीतकर अपने फैंस को खुश कर दिया।

Bollywood Tadka

नच बलिए के फिनाले में शो के जज सोनाक्षी सिन्हा, टैरेंस लुईस और मोहित सूरी ने भी परफॉर्म किया, वहीं रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की मौजूदगी ने इस मौके को और खास बना दिया था। वह दोनों "जग्गा जासूस" की प्रमोशन के लिए आए थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि नच बलिए के फिनाले को दिवेक ने ऐबिगेल पांडे-सनम जौहर और ईरानी-मोहित सहगल जैसी जोड़ियों को पीछे छोड़ते हुए जीता। इनाम में इस दिव्यांका और विवेक को 35 लाख का कैश प्राइज मिला और इसके साथ ही हीरो मैस्ट्रो और एक नामी ब्रैंड की ओर से ज्यूलरी भी दिव्यांका और विवेक के हिस्से आई।

Bollywood Tadka

:

DIVYANKA TRIPATHIVivek DahiyaNach Baliye 8

loading...