main page

कार पार्किंग को लेकर एक्टर आर्यन अरोड़ा पर जानलेवा हमला, केयर टेकर ने स्टंप मारकर फोड़ा एक्टर का सिर

Updated 31 December, 2023 11:44:40 AM

बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स संग फिल्मों में नजर आ चुके  एक्टर आर्यन अरोड़ा पर जानलेवा हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि क्रिकेट अकेडमी में आर्यन का गाड़ी हटाने को लेकर केयर टेकर से झगड़ा हो गया। इस दौरान केयर टेकर ने स्टंप मारकर एक्टर का सिर फोड़ दिया, जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया

मुंबई. बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स संग फिल्मों में नजर आ चुके  एक्टर आर्यन अरोड़ा पर जानलेवा हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि क्रिकेट अकेडमी में आर्यन का गाड़ी हटाने को लेकर केयर टेकर से झगड़ा हो गया। इस दौरान केयर टेकर ने स्टंप मारकर एक्टर का सिर फोड़ दिया, जिसके बाद तुरंत उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोप फरार है और पुलिस में उसके खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।


कैसे हुआ हमला  
दरअसल, शुक्रवार शाम आर्यन अपने दोस्तों के साथ दो कारों से सिकंदर पुर स्थित ढिल्लन क्रिकेट अकादमी में क्रिकेट खेलने गया था। यहां कार पार्किंग को लेकर उनका अकादमी के केयर टेकर श्री कृष्ण ने विवाद हो गया और उसने क्रिकेट का स्टंप उठा कर आर्यन के सिर पर मार दिया। दोस्तों ने घायल अवस्था में एक्टर को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

 

हमले के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। वहीं, आर्यन के पिता और सपा नेता मधुकर अरोड़ा ने मामले में थाना न्यू आगरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

आर्यन अरोड़ा के पिता मधुकर अरोड़ा ने बताया कि उनके पुत्र को अभिनय का बेहद शौक है। वो कई फिल्मों में युवा कलाकार के रूप में काम कर चुका है। वह अपनी पत्नी के साथ मुंबई में रहता है और पढ़ाई के साथ-साथ अभिनय के काम के लिए प्रयास करता है। अभी वो सर्दी की छुट्टियों में घर आया हुआ है।

Content Writer: suman prajapati

Deadly attackactorAryan Aroracar parkingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...