main page

चर्चा में हैं देबीना-गुरमीत की छोटी लाडली की सुपर क्यूट तस्वीरें, कैमरे को एक टक निहारती दिखीं मां की बाहों में कैद दिविशा

Updated 20 November, 2023 04:57:53 PM

एक्ट्रेस देबीना बनर्जी भी ऐसी ही मां हैं जो हमेशा यह सुनिश्चित करती हैं कि उनकी नन्हीं परियां सबसे प्यारी दिखीं। वह अक्सर अपनी दोनों लाडलियों लियाना और दिविशा को सबसे प्यारे तरीके से सजाती हैं और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में देबिना ने अपनी छोटी बेटी की कुछ सुपर क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। लुक की बात करें तो दिविशा ब्राउन कलर के आउटफिट में  बेहद क्यूट लग रही हैं। दिविशा ने हाथों में गल्वस पहने हैं।

मुंबई: एक्ट्रेस देबीना बनर्जी भी ऐसी ही मां हैं जो हमेशा यह सुनिश्चित करती हैं कि उनकी नन्हीं परियां सबसे प्यारी दिखीं। वह अक्सर अपनी दोनों लाडलियों लियाना और दिविशा को सबसे प्यारे तरीके से सजाती हैं और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में देबिना ने अपनी छोटी बेटी की कुछ सुपर क्यूट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। लुक की बात करें तो दिविशा ब्राउन कलर के आउटफिट में  बेहद क्यूट लग रही हैं। दिविशा ने हाथों में गल्वस पहने हैं।

Bollywood Tadka

मां की बाहों में कैद लियाना अपनी उत्सुक आंखों से  कैमरे की तरफ देख रही हैं। इन तस्वीरों को देबीना  ने दिविशा के अकाउंट से शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते गुए एक्ट्रेस ने लिखा-'जब मैं एक छोटा सा आलिंगनशील बटन था।' फैंस मां संग दिविशा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि देबीना बनर्जी सालों के इंतजार और डॉक्टरों के अनगिनत चक्कर काटने के बाद मां बनने का सुख ले रही हैं। देबिना शादी के पांच साल अप्रैल 2022 में लियाना की मां बनी। वहीं  11 नवंबर 2022 में उनके घर नन्हीं दिविशा की किलकारी गूंजी।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Debina BonnerjeeDaughterDivisha Choudharysuper cutelatest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...