main page

प्ले स्कूल जाने लगी है देबिना के बड़ी बेटी लियाना, लाडली को School छोड़ते वक्त छलके एक्ट्रेस की आंखों से आंसू

Updated 23 June, 2023 12:30:50 PM

टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी इन दिनों अपनी दो बेटियों संग पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। कपल अपनी दोनों लाडलियों की परवरिश का पूरा ध्यान रख रहा है और उनके साथ प्यारी यादें संजो रहा है। वहीं प्राउड पेरेंट्स की बड़ी बेटी लियाना ने प्ले स्कूल जाना शुरू कर दिया है। हालांकि अपने जिगर के टुकड़े लियाना को स्कूल छोड़ने जाते समय देबिना का दिल छोटा हो जाता है और हाल ही में वह इमोशनल भी हो गईं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी इन दिनों अपनी दो बेटियों संग पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। कपल अपनी दोनों लाडलियों की परवरिश का पूरा ध्यान रख रहा है और उनके साथ प्यारी यादें संजो रहा है। वहीं प्राउड पेरेंट्स की बड़ी बेटी लियाना ने प्ले स्कूल जाना शुरू कर दिया है। हालांकि अपने जिगर के टुकड़े लियाना को स्कूल छोड़ने जाते समय देबिना का दिल छोटा हो जाता है और हाल ही में वह इमोशनल भी हो गईं।


Bollywood Tadka

 
देबिना ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में लियाना को प्ले स्कूल ले जाने की एक झलक शेयर की है। बेटी को स्कूल ले जाते वक्त गुरमीत भी स्कूल में अपने पहले दिन को याद करते हुए कहते हैं कि वह लियाना को छोड़ने के लिए एक्साइटेड हैं।


इसी बीच देबिना बताती हैं कि ओरिएंटेशन के दिन वह इमोशनल हो गईं थीं और फिर कार में उनकी आंखों में आंसू आ गए। देबिना ने कहा, ''मैं फिर से रोने लगी हूं। मुझे ऐसा लगता है जैसे वे बहुत तेजी से बड़े हो रहे हैं या शायद मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। यह एक नई शुरुआत है। मैं खुश हूं लेकिन न जाने क्यों मुझे रोना आ रहा है। मुझे बस वह दिन याद है जब लियाना का जन्म हुआ था और उसका वह चेहरा भी याद है।'' वहीं गुरमीत कहते हैं, 'हम उन दिनों सोचते थे कि पढ़ाई कब खत्म होगी और अब हमें लगता है कि वे सबसे अच्छे दिन थे।”


प्ले स्कूल में लियाना के पहले दिन के बाद देबीना ने अपनी खुशी जाहिर करती हैं और कहती हैं, “यह एक बहुत ही अनमोल एहसास था अब मैं बिल्कुल भी इमोशनल नहीं हूं।''

बता दें कि देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने बड़ी बेटी लियाना का स्वागत अप्रैल 2022 में किया था। वहीं लियाना के बाद उसी साल नवंबर में कपल ने दूसरी बेटी दिविशा का स्वागत किया था। कपल ने शादी के पूरे 11 साल बाद घर में अपनी बेटियों का वेल्कम किया था।

 

Content Writer: suman prajapati

Debina Bonnerjeeemotionalfirst daydaughterLianaplay schoolBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...