main page

रंग चढ़या इश्क दाः करवाचौथ पर देबिना-गुरमीत ने की रेड ट्विनिंग, हाथ में छलनी लेकर दिए रोमांटिक पोज

Updated 02 November, 2023 11:03:07 AM

1 नवंबर को पूरे देश में करवाचौथ की धूम देखने को मिली। वहीं, फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी इस व्रत का खूब जश्न देखने को मिला। एक्ट्रेसेस अपने पिया के लिए सोलह श्रृंगार कर व्रत खोलती नजर आईं। वहीं, हर साल की तरह एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने इस बार भी सज धजकर पति गुरमीत चौधरी संग करवा चौथ मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 1 नवंबर को पूरे देश में करवाचौथ की धूम देखने को मिली। वहीं, फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में भी इस व्रत का खूब जश्न देखने को मिला। एक्ट्रेसेस अपने पिया के लिए सोलह श्रृंगार कर व्रत खोलती नजर आईं। वहीं, हर साल की तरह एक्ट्रेस देबिना बनर्जी ने इस बार भी सज धजकर पति गुरमीत-चौधरी संग करवा चौथ मनाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अब सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए देबिना बनर्जी ने कैप्शन में लिखा-जीवन भर आनंद, प्रेम और आत्मीयता। हमारी ओर से आप सभी को करवा-चौथ की हार्दिक शुभकामनाएँ।

Bollywood Tadka
शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि देबिना बनर्जी लाल जोड़े में सोलह श्रृंगार किए बला की खूबसूरत लग रही हैं। लाल साड़ी के साथ लाल लिपस्टिक, लाल बिंदी, मांग में सिंदूर, बालों पर लाल फूल एक्ट्रेस की खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं इस दौरान गुरमीत भी अपनी पत्नी संग रेड ट्विंनिंग करते कुर्ता पैजामा में काफी डैशिंग लग रहे हैं। तस्वीरों में एक साथ टीवी के राम-सीता की जोड़ी देखते ही बन रही है। देबिना अपने हाथों में छलनी लेकर पति संग पोज दे रही हैं और एक्टर अपनी लेडी लव को किस कर उस पर प्यार की बौछार कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें देबिना बनर्जी ने साल 2011 में एक्टर गुरमीत चौधरी संग शादी रचाई थी। 11 साल बाद कपल के घर 3 अप्रैल, 2022 को पहले बच्चे की किलकारी गूंजी जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा। लियाना के जन्म के 4 महीने बाद देबिना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी अनाउंस की। 11 नवंबर 2022 को फिर से कपल के घर नन्हीं परी है जिसका नाम उन्होंने दिविशा रखा है। 

Content Writer: suman prajapati

Debina BonnerjeeGurmeet Choudharyred twinningKarwa ChauthTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...