main page

प्रेग्नेंसी के बाद इस वजह से उड़ा Debina का मजाक, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे बंद की लोगों की बोलती

Updated 17 July, 2023 10:45:26 AM

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक देबीना बनर्जी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने उन लोगों पर जमकर निशाना साधा है जिन्होंने 'छोटा हाथी' कहकर एक्ट्रेस का मजाकर बनयाा था।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक देबीना बनर्जी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने पिछले साल अगस्त में अपनी दूसरी बेटी दिविशा का वेलकम किया था। इसकी वजह से एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था। दरअसल देबिना एक साल में दो बार मां बनी थीं। ऐसे में अपने शरीर में हुए बदलाव को लेकर एक्ट्रेस को काफी ताने सुनने को मिले। हालांकि देबिना ने अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देने की कोशिश की है। 

 

देबिना बनर्जी ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब
देबिना बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में उन लोगों की जमकर आलोचना की है जिन्होंने उनका छोटा हाथी कहकर मजाक बनाया। एक्ट्रेस ने कहा कि "लोग फ्री में कमेंट्स करते हैं। हालांकि शुरूआंत में मैं ऐसे कमेंट्स को पढ़कर चौंक गई थी लेकिन आपको भी पता है कि मैं दो बच्चों को संभाल रही हूं। ऐसे में अगर मेरे पास हेल्पर भी हैं तो भी इन दोनों को मैनेज करना बेहद मुश्किल है क्योंकि मेरे बच्चे हर समय अपनी मां के पास रहना चाहते हैं। आप इतने असंवेदनशील और निर्मम कैसे हो सकते हैं। आप भी इंसान हैं फिर आप दूसरे के लिए ऐसे कैसे लिख सकते हैं?" 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Debina Bonnerjee (@debinabon)

वो लोग मेरे लिए रियलिटी चेक की तरह
इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने वेट को लेकर सुनाने वाले लोगों को भी जमकर लताड़ लगाई । एक्ट्रेस ने कहा कि "मैं फिर भी ट्रोल्स को उनके सवालों के जवाब देना चाहूंगी। वो मेरे लिए रियलिटी चेक की तरह है। वो लोग या बहुत असंवेदनशील हैं या बिल्कुल ही अनपढ़ हैं और अगर उनकी बातों से मैं हर्ट होती हूं तो मैं भी बेवकूफ हूं। मैंने मन मैं सोचा कि बोलना कितना आसान है, लेकिन मुझे इन लोगों को करके दिखाना होगा।" 

 

2 किलो वजन घटाया
एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने सुबह उठकर वर्कआउट करना शुरू कर दिया है। वहीं अब तक उन्होंने अपना 2 किलो वजन भी कम कर लिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि यह कोई मैजिक नहीं है। उन्होंने कुछ दिन पहले ही ये सब करना शुरू कर किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि "एक्टर हूं तो मेरे लिए भी ये सब उतना आसान नहीं है। मैं रोज सुबह जल्दी उठकर दौड़ती हूं। जिम में वर्कआउट भी करती हूं। ऐसे में मैं बैलेंस और क्लीन डाइट ले रही हूं।" 

Content Editor: Varsha Yadav

देबिना बनर्जी वजनदेबिना बनर्जी ट्रोलिंगदेबिना बनर्जी को छोटा हाथी करा जा रहा हैदेबिना बनर्जी की बेटियांDebina Bonnerjee weightDebina Bonnerjee troll

loading...