main page

‘मेरी फिजिकल एपियरेंस…’ बढ़ते वजन को लेकर ट्रोल हुई debina bonnerjee, एक्ट्रेस ने दिया जबाव

Updated 24 June, 2023 11:57:32 AM

एक्ट्रेस ने बताया कि पिछले साल नवंबर में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद काफी पहले से ही अपने शरीर पर काम करना शुरू कर दिया था।

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन दिनों अपने मदरहुड लाइफ को इंजॉय कर रहीं हैं। एक्ट्रेस की दोनों बेटियां लियाना और दिविशा बहुत ही प्यारी हैं। 2 बच्चों के जन्म के बाद से एक्ट्रेस का काफी वजन बढ़ गया है जिस कारण लोग उन्हे ट्रोल कर रहें हैं।

एक्ट्रेस ने अब अपने प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़े वजन को लेकर बात की है। एक्ट्रेस ने बताया कि पिछले साल नवंबर में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद काफी पहले से ही अपने शरीर पर काम करना शुरू कर दिया था।

देबिना ने कहा "मैं फिर से फिट होना चाहती थी, इसलिए किसी के कुछ कहने से पहले ही मैंने वर्कआउट करना शुरू कर दिया, क्योंकि मेरा शरीर ऐसा कर सकता था। मैं ये नहीं कह रहीं हूं कि सभी न्यू मॉम को ऐसा करना चाहिए, क्योंकि हर किसी का शरीर अलग-अलग फेज में अलग-अलग तरह से रिएक्ट करता है।''

देबिना अपने दोनों बच्चो को फीड कराती हैं, जिस कारण उन्हे अपनी डाइट पर भी ध्यान देना पड़ता है। एक्ट्रेस ने कहा "मैं अभी तक फैट कम नहीं कर पाई हूं। सोशल मीडिया पर लोग हर दिन मेरी फिजिकल एपियरेंस को लेकर मुझे ट्रोल करतें हैं। ये सभी चीजें आप पर दबाव डालती हैं, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक ऐसा फेज है जिसे आपको एंजॉय करना चाहिए।''

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

Debina Bonnerjeeconfidentplus size figuretrollersreplyweight gainmotherhood

loading...