main page

'बर्थडे मंथ' शुरू होते ही देबिना ने दिखाई 'जिगर के टुकड़े' दिविशा की अनदेखी तस्वीरें, बोलीं- मैं तुम्हें 100 गुणा से भी ज्यादा प्यार करती हूं

Updated 03 November, 2023 01:52:03 PM

टीवी के राम-सीता यानी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की दूसरी बेटी दिविशा चौधरी 11 नवंबर को एक साल की हो जाएगी। ऐसे में मम्मी-पापा का दिल अपनी लाडो के लिए पहले से ही प्यार से भरा हुआ है और वे अपनी लिटिल ऐंजल के बर्थडे के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच देबिना ने बेटी दिविशा का बर्थडे मंथ शुरू होते ही उसकी अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी हैं। फैंस कपल की छोटी लाडली की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी के राम-सीता यानी देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की दूसरी बेटी दिविशा चौधरी 11 नवंबर को एक साल की हो जाएगी। ऐसे में मम्मी-पापा का दिल अपनी लाडो के लिए पहले से ही प्यार से भरा हुआ है और वे अपनी लिटिल ऐंजल के बर्थडे के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच देबिना ने बेटी दिविशा का बर्थडे मंथ शुरू होते ही उसकी अनदेखी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी हैं। फैंस कपल की छोटी लाडली की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka


लाडो की अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए देबिना बनर्जी ने कैप्शन में लिखा, 'अभी कल ही तो तुम्हारा जन्म हुआ था और देखो पहला बर्थडे मंथ भी आ गया। मेरी प्यारी दिविशा चौधरी तुम ऐंजल की तरह हो। तुम्हारा आना, तुम्हारी प्रेजेंस, तुम्हारी इंडिविजुएलिटी सबकुछ अमेजिंग है। मैं तुम्हें 100 गुणा से भी ज्यादा प्यार करती हूं।'

Bollywood Tadka

शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि देबिना और गुरमीत अपनी न्यूबॉर्न बेटी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

दूसरी तस्वीर में दिविशा अपने टेडी के साथ लेटी दिख रही है, जबकि तीसरी में कपल की लाडली के नन्हें कदम देखने को मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं देबिना की लाडो की बाकी तस्वीरें भी बेहद प्यारी हैं। किसी में वह सुकून से सोई दिख रही हैं तो किसी में कैमरे की ओर निहारती नजर आ रही हैं।

 

Bollywood Tadka


बता दें देबिना बनर्जी ने साल 2011 में एक्टर गुरमीत चौधरी संग शादी रचाई थी। 11 साल बाद कपल के घर 3 अप्रैल, 2022 को पहले बच्चे की किलकारी गूंजी जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा। लियाना के जन्म के 4 महीने बाद 11 नवंबर 2022 को देबिना ने दूसरी बेटी दिविशा का स्वागत किया।

Content Writer: suman prajapati

Debina Bonnerjeeunseen photosDivisha ChoudharyBirthday MonthTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...