main page

‘श्श्श... घर की बात है’: बिहारी बाबू पड़े सौरभ पर भारी, वहीं श्रीसंत को आया गुस्सा

Updated 26 September, 2018 11:47:38 AM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 12'' में लगभग पहला सप्ताह बीतने के बाद कंटेस्‍टेंट ने अपना-अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया है। हाल ही में घर में दीपक की सौरभ के साथ काम को लेकर लड़ चुके हैं।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में लगभग पहला सप्ताह बीतने के बाद कंटेस्‍टेंट ने अपना-अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया है। हाल ही में घर में दीपक की सौरभ के साथ काम को लेकर लड़ चुके हैं।दोनों ने एक-दूसरे को जमकर खरीखोटी सुनाई। अभी तक नरम दिल दिखने वाले दीपक इतने गुस्‍से में पहली बार दिखे। बाद में उन्‍हें उर्वशी पकड़कर ले गईं, तब विवाद शांत हुआ। 

इसके बाद बिग बॉस के घर में समुद्री लुटेरे टास्‍क में कंटेस्‍टेंट के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। इस टास्क में सिंगल्‍स में से एक कंटेस्‍टेंट को कुर्सी पर बैठना था जिसे विरोधी टीम यानी जोड़ीदारों ने उनके सरेंडर करने तक टॉर्चर करना था। इस दौरान श्रीसंत ने अपने विरोधियों पर इस तरह हमला बोला कि उन्‍हें कुत्‍ते तक कह दिया। इस लग्‍जरी बजट टास्‍क में करणवीर बोहरा ने अपना टास्‍क सफलतापूर्वक पूरा कर लिया।

वहीं दूसरी ओर सौरभ और दीपक एक-दूसरे के खिलाफ नजर आए। दरअसल, दीपक ने टास्‍क के दौरान करणवीर का साथ दिया और कहा कि वह सांस भी नहीं ले पा रहे हैं. एक हद में रहकर रहम दिखाते हुए टास्‍क किया जाए. इस बात पर उनका विरोध रोशमी ने किया। इस टास्क के दौरान सबने एक- दूसरे के खिलाफ कई चाले चलीं।  

 

: Neha

deepak thakursourabhfightbigg boss 12tasksamudari luteresreesanth

loading...