main page

Video: भंसाली को लिखे ओपन लेटर को पढ़ टूटा दीपिका पादुकोण का सब्र, दिया करारा जवाब

Updated 31 January, 2018 08:30:15 PM

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सभी की जुबान पर संजय लीला भंसाली की फिल्म ''पद्मावत'' ही छाई हुई है। फिल्म में एक्टर्स के काम की भी जमकर तारीफ हो रही है, लेकिन इस बीच एक्ट्रैस स्वरा भास्कर के एक ओपन लेटर ने नई बहस ...

मुंबईः संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म 'पद्मावत' इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। दिलचस्प बात ये है कि करणी सेना द्वारा किये गए भारी विरोध के बावजूद यह फिल्म महज पांच दिनों में 100 करोड़ से अधिक कमाई का रिकॉर्ड बना चुकी है। 

 

फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों सभी की जुबान पर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' ही छाई हुई है। फिल्म में एक्टर्स के काम की भी जमकर तारीफ हो रही है, लेकिन इस बीच एक्ट्रैस स्वरा भास्कर के एक ओपन लेटर ने नई बहस छेड़ दी है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे स्वरा के ओपन लेटर पर अब दीपिका ने रिएक्ट किया है। उन्होंने स्वरा के लेटर को 'अजीब' करार दिया है।


बता दें संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' यूं तो काफी वक्त से विरोध का सामना कर रही है लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रैस स्वरा भास्कर ने फिल्म देखने के बाद भंसाली को एक खुला खत लिखा था, जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुईं।


 

:

Deepika PadukoneSanjay Leela BhansalipadmaavatSwara Bhaskarbollywood

loading...