main page

दीपिका हैं दिल से देसी! टाइम मैगजीन कवर पेज पिक्चर को बनाया अपना इंस्टाग्राम डीपी

Updated 15 May, 2023 08:03:09 PM

टाइम मैगज़ीन के कवर पर 'द ग्लोबल स्टार - दीपिका पादुकोण दुनिया को बॉलीवुड में ला रही हैं' के कैप्शन के साथ, भारत की सबसे सफल और प्रतिष्ठित फीमेल सुपरस्टार ने देश की ट्रू ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली हैं।

दीपिका हैं दिल से देसी! दीपिका पादुकोण ने टाइम मैगजीन कवर पेज पिक्चर को बनाया अपना इंस्टाग्राम डीपी, लेकिन हिंदी में लिखा अपना नाम

टाइम मैगज़ीन के कवर पर 'द ग्लोबल स्टार - दीपिका पादुकोण दुनिया को बॉलीवुड में ला रही हैं' के कैप्शन के साथ, भारत की सबसे सफल और प्रतिष्ठित फीमेल सुपरस्टार ने देश की ट्रू ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर के रूप में अपनी स्थिति मजबूत कर ली हैं।Bollywood Tadka

पूरी दुनिया ने दीपिका पादुकोण के प्रभाव को पहचाना है। हालांकि वहीं दीपिका अपनी जड़ों से गहराई से जुड़े रहने के दौरान इंटरनेशनल स्पेस में सब कुछ हासिल करने में कामयाब रहीं।

विदेशों में देश और इसकी समृद्ध संस्कृति का प्रतिनिधित्व करते हुए, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर हिंदी में अपना नाम भी लिखा हैं - सितारों से एक ताज़ा बदलाव जो वेस्ट कल्चर के ताने-बाने में ढलने और फिट होने के लिए जाने जाते हैं। दूसरी ओर, दीपिका दुनिया के सामने अपने सच्चे और असल भारतीय सेल्फ को प्रदर्शित करने का विकल्प चुनती हैं!

टाइम मैगज़ीन से बात करते हुए, जिसके कवर पेज पर वह बराक ओबामा, ओपरा विन्फ्रे जैसी कुछ और शख्सियतों की लिस्ट में शामिल हुई, दीपिका ने कहा, “मेरा मिशन हमेशा अपने देश में जड़ें जमाते हुए एक ग्लोबल इम्पैक्ट बनाने का रहा है। यह भारत का पल है। हमारी जड़ों, हमारी विरासत, हमारे इतिहास के साथ भारत है, लेकिन एक नया और युवा भारत भी उभर रहा है। यह दो भारत एक साथ आ रहे हैं जो मुझे इस समय वास्तव में आकर्षक लग रहे हैं।”

News Editor: Dishant Kumar

DeepikadesiheartTime magazinecover pagepictureInstagram DP

loading...