main page

3 महीने बाद दीपिका-शोएब ने दिखाया अपने लाडले का चेहरा, 'रुहान' को Kiss कर प्यार लुटाते दिखे मम्मी-पापा

Updated 22 September, 2023 01:50:41 PM

टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपने बेटे संग पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। कपल ने जून के महीने में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था, जिसका उन्होंने अभी तक चेहरा रिवील नहीं किया था। लेकिन अब बेटे रुहान के जन्म के तीन महीने बाद दीपिका-शोएब ने अपने लाडले का प्यारा सा

बॉलीवुड तड़का टीम.  टीवी की फेमस एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और एक्टर शोएब इब्राहिम इन दिनों अपने बेटे संग पेरेंटिंग एंजॉय कर रहे हैं। कपल ने जून के महीने में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था, जिसका उन्होंने अभी तक चेहरा रिवील नहीं किया था। लेकिन अब बेटे रुहान के जन्म के तीन महीने बाद दीपिका-शोएब ने अपने लाडले का प्यारा सा चेहरा फैंस को दिखा दिया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब लाइक किया जा रहा है।

 

दीपिका कक्कड़ और शोएब ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे का चेहरा रिवील करते हुए लिखा- ''आप सभी को हमारे रूहान से परिचय करवा रहे हैं।
दुआओं में शामिल रखिएगा।''

Bollywood Tadka


इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि दीपिका का लाडला बेहद ही क्यूट है। मम्मी-पापा रुहान के माथे पर किस करते नजर आ रहे हैं और उनका शहजादा कैमरे की तरफ देख रहा है। फैंस इस तस्वीर को खूब लाइक कर रहे हैं।

 

बता दें, दीपिका कक्कड़ ने 21 जून 2023 को बेटे रुहान को जन्म दिया था। उन्होंने साल 2018 में 'ससुराल सिमर का' को-स्टार शोएब इब्राहिम से शादी रचाई थी। इससे पहले दीपिका ने साल 2011 में रौनक सैमसन से शादी की थी, लेकिन दोनों 2015 में अलग हो गए थे।

Content Writer: suman prajapati

Deepika KakarShoaib IbrahimshowsfacesonRuhaanTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...