main page

गलती से दीपिका कक्कड़ ने रिवील किया बेटे का नाम, बाद में डिलीट किया वीडियो, जानें क्यों?

Updated 15 July, 2023 04:16:45 PM

'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस हाल ही में पति शोएब इब्राहिम के बेटे की मां बनी हैं। कुछ दिनों पहले ही कपल अपने लाडले को अस्पताल से घर लाया, जिसका फैमिली में धूमधाम से स्वागत किया। अब हाल ही में दीपिका ने अपने यूट्यूब व्लॉग में गलती से बेटे का नाम रिवील कर दिया। हालांकि, थोड़ी बाद वीडियो डिलीट भी कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'ससुराल सिमर का' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस हाल ही में पति शोएब इब्राहिम के बेटे की मां बनी हैं। कुछ दिनों पहले ही कपल अपने लाडले को अस्पताल से घर लाया, जिसका फैमिली में धूमधाम से स्वागत किया। अब हाल ही में दीपिका ने अपने यूट्यूब व्लॉग में गलती से बेटे का नाम रिवील कर दिया। हालांकि, थोड़ी बाद वीडियो डिलीट भी कर दिया। 

Bollywood Tadka

 

यूट्यूब वीडियो में दीपिका कक्कड़ ने कैंडिड मोमेंट में बताया कि उनके बेटे का नाम रूहान इब्राहिम है। उर्दू में रूहान का मतलब है दयालु और विनम्र। वीडियो के कुछ सैकेंडों में ही यूजर्स के कमेंट्स आने शुरु हो गए। बेटे का नाम मुस्लिम रखे जाने पर एक्ट्रेस के फैंस ने हंगामा शुरू कर दिया, जिसकी वजह से कुछ समय बाद उन्होंने वीडियो को डिलीट कर दिया।


   
बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने 21 जून को पति और एक्टर शोएब इब्राहिम के बेटे को जन्म दिया था। हालांकि, तब उनका बेबी प्री-मेच्योर था, जिसके चलते उसे कई दिनों तक NICU में रखा गया था। वहीं, करीब 20 दिनों बाद एक्ट्रेस के बेटे को छुट्टी मिल गई है, जिसके घर आगमन से सदस्य बेहद खुश हैं।


 


 

Content Writer: suman prajapati

Deepika KakkarrevealedsonnamemistakeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...