main page

वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम ने किया दीपिका को सम्मानित, खुद भी रही हैं डिप्रेशन की शिकार, अब एक्ट्रेस ने कह

Updated 21 January, 2020 12:36:28 PM

दीपिका पादुकोण, जो मेंटल हेल्थ जागरूकता के प्रति हमेशा काम करती रही हैं। दीपिका बड़े पैमाने पर मानसिक  बीमारी को कम करने की दिशा में लगातार काम कर रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम.  दीपिका पादुकोण, जो मेंटल हेल्थ जागरूकता के प्रति हमेशा काम करती रही हैं। दीपिका बड़े पैमाने पर मानसिक  बीमारी को कम करने की दिशा में लगातार काम कर रही हैं। उन्हें रविवार को दावोस में आयोजित वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के क्रिस्टल अवार्ड समारोह में उनके काम के लिए पुरस्कृत किया गया।

Bollywood Tadka

34 वर्षीय एक्ट्रेस दीपिका को वर्ल्ड इकोनॉमिक फ़ोरम की अध्यक्ष और सह-संस्थापक हिल्डे श्वाब द्वारा पुरस्कार प्रदान किया गया। दीपिका पादुकोण जो खुद 2015 में डिप्रेशन से जूझने के बाद बाहर आईं हैं ने लाइव लव लाफ फाउंडेशन की स्थापना की, जिसका उद्देश्य मानसिक स्वास्थ्य से जूझ रहे लोगों की मदद करना है।

Bollywood Tadka

इस दौरान दीपिका पादुकोण ने कहा, "मानसिक बीमारी के साथ मेरे प्यार और नफरत के रिश्ते ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है।" उन्होंने कहा कि वह भी मानसिक बीमारी से जूझ चुकी हैं और इसमें बहुत दर्द होता हैं, लेकिन जो खुद पर भरोसा रखते हैं, जिन्हें उम्मीद होती है कि वह कुछ बेहतर कर सकते हैं। वे ही इससे बाहर निकलने में कामयाब होते हैं और उम्मीद पर दुनिया कायम है। 

Bollywood Tadka

Edited By: Vikas Sharma

Deepika PadukoneCrystal AwardeeLoveWorld Economic ForumBollywood khabarBollywood updatesEntertainment newsDeepika Padukone picturesDeepika Padukone photosLove Hate Relationship

loading...