main page

'छपाक' के पब्लिक व्यूज लेने थिएटर पहुंची दीपिका, पोलका आउटफिट में दिखीं खूबसूरत

Updated 17 January, 2020 03:20:10 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हालिया रिलीज हुई फिल्म ''छपाक'' को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। फिल्म में दीपिका का मालती के किरदार में दमदार अंदाज देखने को मिला। बीते गुरूवार दीपिका फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार संग पब्लिक के व्यूज लेने मुंबई थिएटर पहुंची, जहां एक्ट्रेस ने फैंस के साथ खूब मस्ती की। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण हालिया रिलीज हुई फिल्म 'छपाक' को लेकर सुर्खियों में बनी हुईं हैं। फिल्म में दीपिका का मालती के किरदार में दमदार अंदाज देखने को मिला। बीते गुरूवार दीपिका फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार संग पब्लिक के व्यूज लेने मुंबई थिएटर पहुंची, जहां एक्ट्रेस ने फैंस के साथ खूब मस्ती की। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान दीपिका व्हाइट कलर की ब्लैक डॉट्स पोलका ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं।

Bollywood Tadka

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग इयररिंग्स और ब्लैक हेयरबैंड लगाया हुआ है, जो उनकी खूबसूरती को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और लाइनर आइज से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस परफेक्ट अंदाज में पोज दे रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने थिएटर पहुंच कर वहां की पब्लिक के साथ फोटोज भी खिंचवाईं। 

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो दीपिका की 'छपाक' को अभी तक फैंस के काफी अच्छे रिस्पॉन्स मिले हैं। इसके अलावा दीपिका अगली फिल्म '83' में पति और एक्टर रणवीर सिंह संग नजर आएंगी। फिल्म 10 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज होगी। 

 

Edited By: suman prajapati

deepika padukonemeghnapublicviewsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...