main page

Good News: मां बनने वाली हैं दीपिका पादुकोण, सितंबर में घर गूंजेगी बच्चे की किलकारी

Updated 29 February, 2024 10:29:33 AM

बी-टाउन से हाल ही में एक बेहद दिल खुश कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। जी हां, आपने ठीक सुना। दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं।

मुंबई: बी-टाउन से हाल ही में एक बेहद दिल खुश कर देने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। जी हां, आपने ठीक सुना। दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं। पिछले दो महीनों से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही थीं और अब जाकर उन्होंने इस पर मुहर लगाई है।

Bollywood Tadka

इस गुड न्यूज को दीपिका ने 29 फरवरी की सुबह फैंस के साथ शेयर किया। दीपिका ने इंस्टा पर एक प्यारी सी पोस्ट शेयर की है पिंक एंड ब्लू कलर के बैलून्स और नन्हें बच्चे के इस्तेमाल होने वाले कपड़े हैं। इस के साथ पोस्ट में लिखा है- सितंबर 2024। रणवीर और दीपिका। दीपिका ने जैसे ही यह गुड न्यूज शेयर की बधाई देने वालों का तांता लग गया। द वीक के मुताबिक, दीपिका अपनी दूसरी तिमाही में बताई जा रही हैं। 

Bollywood Tadka


गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2018 में इटली में शादी की थी। 

दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार जनवरी, 2024 में रिलीज हुई फिल्म 'फाइटर' में नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी। अब दीपिका पादुकोण की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। दीपिका पादुकोण 'सिंघम अगेन' और 'कल्कि 2898 एडी' में काम करते नजर आएंगी। 

Content Writer: Smita Sharma

Deepika padukoneRanveer Singhexpectingfirst babyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...