main page

What A Hotty: ज्योमेट्रिकल प्रिंट ब्लेजर में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर,90 हजार के आउटफिट में मस्तानी ने यूं दिए पोज

Updated 26 January, 2022 01:46:24 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दमदार और मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस होने के साथबी-टाउन की फैशन डीवा भी हैं।दीपिका पादुकोण अक्सर अपने लुक्स के साथ कोई ना कोई एक्सपेरिमेंट करती हैं। वहीं इन दिनों अपकमिंग फिल्म ''गहराइयां'' के प्रमोशन के दौरान दीपिका एक से बढ़कर एक लुक कैरी कर रही हैं। एक्ट्रेस के सभी लुक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। हाल ही में दीपिका गहराइयां के एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंची।

मुंबई: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दमदार और मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्ट्रेस होने के साथबी-टाउन की फैशन डीवा भी हैं।दीपिका पादुकोण अक्सर अपने लुक्स के साथ कोई ना कोई एक्सपेरिमेंट करती हैं। वहीं इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'गहराइयां' के प्रमोशन के दौरान दीपिका एक से बढ़कर एक लुक कैरी कर रही हैं। एक्ट्रेस के सभी लुक्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। हाल ही में दीपिका गहराइयां के एक प्रमोशनल इवेंट में पहुंची।

Bollywood Tadka

जहां उनका बेहद बोल्ड अवतार देखने को मिला। दीपिका फैशन डिजाइनर David Koma के कलेक्शन के ब्लैक एंड व्हाइट ब्लेजर ड्रेस में हाॅट दीवा लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 ज्योमेट्रिकल प्रिंट के इस ब्लेजर के साथ दीपिका ने  ब्लैक ब्रालेट कैरी की है। स्ट्रेट फिट ब्लेजर के साथ एक्ट्रेस के ब्लैक थाई-हाई बूट्स उनके लुक को कमाल का बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

मेकअप की बात करें तो न्यूड शिमरी आईशैडो और ड्रामेटिक विंग्ड आइलाइनर,पिंक कलर की लिपस्टिक दीपिका के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। ग्लॉसी वेट लुकिंग हेयर बन में दीपिका का लुक देखते ही बनता है।

Bollywood Tadka

अगर दीपिका का ये ब्लेजर पसंद आ रहा है तो हम आपको बता दें कि वैसे तो ब्लेजर की रेगुलर कीमत 1.8 लाख के आसपास है लेकिन इन दिनों आनलाइन वेबसाइट पर इस ब्लेजर पर 50% का डिस्काउंट मिल रहा है। अब इसकी कीमत 90,400 रुपए है। 

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो  शकुन बत्रा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा लीड रोल में हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Deepika Padukonebold lookblazer dressBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...