main page

रफल साड़ी..डायमंड ईयररिंग्स...हैवी नेकपीस कान्स के आखिरी दिन रेड कार्पेट पर छाया बाॅलीवुड की 'मस्तानी' का राॅयल अंदाज

Updated 29 May, 2022 09:34:00 AM

फ्रांस में चल रहे 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की ''मस्तानी'' यानि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का जलवा बरकरार है। दीपिका पादुकोण जूरी मेंबर के तौर पर यहां शामिल हुई हैं। ऐसे में दीपिका हर दिन अपने लुक्स से फैंस को मदहोश कर रही हैं। 17 मई से शुरु हुए इस फिल्म फेस्टिवल का कल यानि 28 मई को आखिरी दिन था। अब तक कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका के ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न और इंडो वेस्टर्न हर तरह के लुक सामने आ चुके हैं। कई को लेकर दीपिका को तारीफें मिली वहीं कई को लेकर उन्हें ट्रोल भी होना

मुंबई: फ्रांस में चल रहे 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की 'मस्तानी' यानि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का जलवा बरकरार है। दीपिका पादुकोण जूरी मेंबर के तौर पर यहां शामिल हुई हैं। ऐसे में दीपिका हर दिन अपने लुक्स से फैंस को मदहोश कर रही हैं।

Bollywood Tadka

17 मई से शुरु हुए इस फिल्म फेस्टिवल का कल यानि 28 मई को आखिरी दिन था। अब तक कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका के ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न और इंडो वेस्टर्न हर तरह के लुक सामने आ चुके हैं।

Bollywood Tadka

कई को लेकर दीपिका को तारीफें मिली वहीं कई को लेकर उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा। कान्स फिल्म फेस्टिवल के आखिर दिन दीपिका ने अपना साड़ी लुक दिखाया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं जिनमें उनका अंदाज बिलकुल रानियों सा लग रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो दीपिका ने व्हाइट कलर की रफल साड़ी कैरी की है जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस साड़ी के साथ दीपिका ने मैचिंग ब्रालेट ब्लाउज को टीमअप किया है।

Bollywood Tadka

दीपिका पादुकोण की इस साड़ी को मशहूर डिजाइनर अबु जानी-संदीप खोसला ने डिजाइन किया दीपिका ने व्हाइट मोती के हैवी नेकपीस के साथ लुक को रॉयल टच दिया है। इस नेकलेस को अबु जानी और संदीप खोसला ने डिजाइन किया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने लुक बिर्धीचंद घनश्यामदास के डायमंड ईयररिंग्स से पूरा किया। दीपिका पादुकोण ने बालों को स्लीक बन किया हुआ थ।उन्होंने बहुत ही हल्का मेकअप किया हुआ था जो उनकी परफेक्ट खूबसूरती को दिखा रहा था।

Bollywood Tadka

बता दें कि दीपिका पादुकोण कान्स के 75वें एडिशन में 8 सदस्यों वाली जूरी में शमिल रहीं।उन्होंने कान्स में भारत को रिप्रेजेंट किया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Deepika Padukonelooks gorgeouswhite ruffle sareeCannes Closing CeremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...