main page

ड्रग केस: अब दीपिका संग काम कर चुके 3 बड़े स्टार्स पर गिरेगी एनसीबी की गाज, 'S', 'R' ,'A' से नाम होता है शुरू

30 September, 2020 09:33:33 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल में नए नए खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को इंडस्ट्री की तीन बड़ी हसीनाओं दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। अब एनसीबी की नजर तीन एक्टर्स पर आ गई है।  ABP News की रिपोर्ट के मुताबिक, जांच एजेंसी अब 3 सुपरस्टार्स को समन भेजने वाली है।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल में नए नए खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को इंडस्ट्री की तीन बड़ी हसीनाओं दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। अब एनसीबी की नजर तीन एक्टर्स पर आ गई है।  ABP News की रिपोर्ट के मुताबिक, जांच एजेंसी अब 3 सुपरस्टार्स को समन भेजने वाली है।

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि इन तीनों एक्टर्स ने दीपिका के साथ काम किया है। रिपोर्ट के मुताबिक, इन एक्टर्स के इनीशियल्स 'S', 'R' और 'A' हैं। खबर है कि धर्मा प्रोडक्शंस के पूर्व एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद ने बॉलीवुड के तीन बड़े स्टार्स के नाम लिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर 'A', खुद ड्रग्स लेता है और दूसरों को भी सप्लाई करता है।

Bollywood Tadka

यह भी बताया जा रहा है कि वह एक क्रिकेटर से भी जुड़ा है। ड्रग्स केस में एनसीबी अब इन तीनों के खिलाफ पर्याप्त सबूत जुटाने में लगा है। उसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेज जा सकता है।   वहीं दीपिका पादुकोण के फोन का डेटा रिट्रीव करने की बात भी सामने आ रही है।

Bollywood Tadka

बता दें कि  NCB ने शनिवार को दीपिका से 5 घंटे से ज्यादा पूछताछ की थी। एक्ट्रेस का फोन भी एजेंसी ने ले लिया है।  IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी सोर्स ने बताया था कि दीपिका, करिश्मा, रकुल और सिमोन खंबाटा के फोन एनसीबी ने इंडिया इविडेंस ऐक्ट के तहत जमा किए है। वहीं इस पूछताछ के दौरान सारा, दीपिका और श्रद्धा ने ड्रग्स लेने से इंकार कर दिया। 
 


sushant singh rajputdeepika padukoneNCBsummonbollywood 3 leading actorsA S and Rdrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...