main page

दीपिका ने रणवीर सिंह को दिया स्पाइसी आलू चिप्स लाने का ऑर्डर, बोलीं- 'इसके बिना वापस मत आना'

27 January, 2020 01:12:52 AM

बॉलीवुड में सबसे क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नज़र आने जा रहे हैं। जी हां, बता दें दोनों कबीर खान की फिल्म ''83'' में साथ आएंगे। फिल्म 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। रणवीर सिंह ने फिल्म का नया पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है।शेयर किए गए पोस्टर में रणवीर सिंह के लुक को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है...

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड में सबसे क्यूट कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नज़र आने जा रहे हैं। जी हां, बता दें दोनों कबीर खान की फिल्म '83' में साथ आएंगे। फिल्म 1983 क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है। रणवीर सिंह ने फिल्म का नया पोस्टर भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है।शेयर किए गए पोस्टर में रणवीर सिंह के लुक को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।
Bollywood Tadka

स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित अपनी इस आगामी फिल्म का प्रचार करने के लिए चेन्नई रवाना होने से पहले रणवीर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।
Bollywood Tadka
तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने लिखा, “कपिल के डेविल्स चेन्नई में तूफान लाने जा रहे हैं।”
 

इस तस्वीर से ज्यादा इस पर आए दीपिका के कमेंट ने लोगों के ध्यान को ज्यादा आकर्षित किया। उन्होंने लिखा, “श्री कृष्णा से 1 किलो मैसूर पाक और हॉट चिप्स से स्पाइसी आलू चिप्स के दो आधा किलो के पैकेट के बिना वापस मत आना।”

 

 


deepika padukone and ranveer singhpotato chipsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...