main page

अपनी शादी में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण संग छलकाए थे जाम,नहीं देखी होगीं 'दीपवीर' की ये तस्वीरें

Updated 28 June, 2021 09:59:34 AM

बाॅलीवुड के पाॅपुलर कपल दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह दो साल पहले यानि नवंबर 2018 में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात जन्मों के बंधन में बंध गए थे। कपल ने इटली स्थ‍ित लेक कोमो में सिटी में धूमधाम से शादी रचाई थी। दीपवीर की प्री-वेड‍िंग और पोस्ट-वेड‍िंग फोटोज देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड थे। वेड‍िंग तस्वीरें आने के बाद उनकी वेडिंग एलब्म सोशल मीड‍िया पर कई दिनों तक खबरों में रही थीं।

मुंबई: बाॅलीवुड के पाॅपुलर कपल दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह दो साल पहले यानि नवंबर 2018 में एक प्राइवेट सेरेमनी में सात जन्मों के बंधन में बंध गए थे। कपल ने इटली स्थ‍ित लेक कोमो में सिटी में धूमधाम से शादी रचाई थी। दीपवीर की प्री-वेड‍िंग और पोस्ट-वेड‍िंग फोटोज देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइटेड थे। वेड‍िंग तस्वीरें आने के बाद उनकी वेडिंग एलब्म सोशल मीड‍िया पर कई दिनों तक खबरों में रही थीं।

Bollywood Tadka

वहीं अब शादी के करीब ढाई साल बाद एक्टर और एक्ट्रेस की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही हैं। ये अनसीन वेड‍िंग फोटोज ब्लर जरूर है पर बेहद खास है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो दीप‍िका गोल्डन पारंपर‍िक साड़ी में तो वहीं रणवीर व्हाइट ट्रेड‍िशनल आउटफ‍िट में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में न्यूलीमेरिड कपल समंदर किनारे जाम छलकता दिख रहा है।

Bollywood Tadka

वहीं एक तस्वीर दीपिका की विदाई के वक्त की है। जिसमें एक्ट्रेस अपने पति के साथ ऑरेंज कार में सवार होकर जिंदगी के नए सफर के लिए निकल पड़ी थीं। फैंस दीपवीर की शादी की इन अनसीन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
Bollywood Tadka

बता दें कि  दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साथ में कई फिल्में की हैं। जैसे 'गोलियों की रासलीला: राम लीला', 'बाजीराव मस्तानी' और 'पद्मावत'। फिल्म की शूट‍िंग के दौरान ही दोनों एक दूसरे के नजदीक आए थे।दीपिका और रणवीर कुछ सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इटली के लेक कोमो में कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी रचाई थी।
Bollywood Tadka

अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो  शादी के बाद  दीपिका और रणवीर जल्द ही कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म '83' में भी साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में रणवीर कपिल का किरदार निभाएंगे। वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव के किरदार में हैं। रणवीर 'सर्कस' में भी नजर आएंगे। वहीं दीपिका के पास शकुन बत्रा की फिल्म 'फाइटर' नाग अश्विन की प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ 'द इंटर्न' है। 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Deepika PadukoneRanveer Singhnewlywedunseenwedding picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...