main page

डीप नेक ब्लैक गाउन में दीपिका पादुकोण का कातिलाना फोटोशूट, एक्ट्रेस के नेकलेस पर टिकी सबकी निगाहें

Updated 14 November, 2023 04:36:29 PM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर खूब चर्चा बटोरती हैं। हाल ही में दिवा ने फेमस मैगजीन वोग के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस ख

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट गॉर्जियस एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो अपने काम के साथ-साथ लुक्स को लेकर खूब चर्चा बटोरती हैं। हाल ही में दिवा ने फेमस मैगजीन वोग के लिए फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में दीपिका पादुकोण ब्लैक गाउन में बेहद गॉर्जियस लग रही हैं। गले में बेश्कीमत नेकलेस उनके लुक को शानदार बना रहा है।

Bollywood Tadka

 

कानों में नेकलेस से मैचिंग नेकलेस और हाथ में ब्रेसलेट उनके लुक की ग्रेस को बढ़ा रहा है।

Bollywood Tadka

न्यूड मेकअप, रेड लिपस्टिक और लो पोनी से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

 

डीप नेक में दीपिका के क्लीवेज भी नजर आ रहे हैं, जो उनके लुक को बोल्ड बना रहे हैं। अपने हुस्न का जादू चलाते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने मदमस्त पोज दे रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म फाइटर की शूटिंग में बिजी हैं। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल पर्दे पर रिलीज होगी।


 
 

Content Writer: suman prajapati

Deepika Padukonekiller photoshootdeep neck black gownBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...