main page

दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को एनसीबी ने भेजा समन, ड्रग मामले में होगी पूछताछ

Updated 23 September, 2020 11:11:06 PM

सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स विवाद ने बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है। रिया चक्रवर्ती और शौविक की गिरफ्तारी के बाद बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम ड्रग रेकेट में सामने आए हैं। सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के बाद, दीपिका पादुकोण, उनकी मैनेजर करिशमा और श्रद्धा कपूर- दीया मिर्जा के नाम ड्रग मामले में सामने आए

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स विवाद ने बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है। रिया चक्रवर्ती और शौविक की गिरफ्तारी के बाद बड़ी एक्ट्रेसेस के नाम ड्रग रेकेट में सामने आए हैं। सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह के बाद, दीपिका पादुकोण, उनकी मैनेजर करिशमा और श्रद्धा कपूर- दीया मिर्जा के नाम ड्रग मामले में सामने आए हैं। जिन्हें कथित तौर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है।  

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पांच ए-लिस्टर्स को पुछताछ के लिए समन किया है। इस स्टार्स में  रकुल प्रीत सिंह, सिमोन खंबाटा, दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर  का नाम शामिल है। 

Bollywood Tadka


अब इन स्टार्स से एनसीबी कभी भी पूछताछ कर सकती है। इस हाई प्रोफाइल ड्रग्स केस की जांच कर रही जांच एजेंसी बड़े स्तर पर लोगों से पूछताछ कर रही है। इसी क्रम में एनसीबी ने KWAN कंपनी के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, जया साहा, श्रुति मोदी समेत चार लोगों से पहले ही पूछताछ कर चुकी है।

Bollywood Tadka

 

: suman prajapati

Deepika PadukoneShraddha kapoorSara Ali KhanSummonedNCBdrug caseBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...