main page

‘83' में पति रणवीर संग काम करने को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

Updated 03 January, 2020 09:30:32 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों पति रणवीर सिंह के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘83'' में काम कर रही है। इस फिल्म को लेकर दीपिका काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में काम करने को लेकर उनका कहना है कि भारतीय क्रिकेटर कपिल देव से जुड़ी इस फिल्म में काम करना उन दोनों के लिए काफी ‘तरोताजा'' करने वाला रहा।

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों पति रणवीर सिंह के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘83' में काम कर रही है। इस फिल्म को लेकर दीपिका काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में काम करने को लेकर उनका कहना है कि भारतीय क्रिकेटर कपिल देव से जुड़ी इस फिल्म में काम करना उन दोनों के लिए काफी ‘तरोताजा' करने वाला रहा। 
Bollywood Tadka
दीपिका ने कहा कि असली कहानी पर रणवीर सिंह के साथ काम करना थोड़ा तरोताजा करने वाला है, क्योंकि पिछली फिल्मों के मुकाबले इसमें भारी भरकम बातें नहीं हैं और इसकी कहानी सच्चाई के करीब है। ये किरदार पूरी तरह से अलग है। 
Bollywood Tadka
बता दें दीपिका इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार अदा कर रहे हैं। उन्होंने खुलासा किया कि इस फिल्म में उनके किरदार को ज्यादा जगह नहीं मिली है, लेकिन यह फिल्म उनके लिए कपिल देव और रोमी देव के जीवन के बारे में जानने का अवसर है। 
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले दोनों निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला: रामलीला', ‘बाजीराव मस्तानी', और ‘पद्मावत' में साथ नजर आ चुके हैं। 

: Pawan Insha

deepik padukoneranbir singhbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood latest newsbollywood hindi newsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...