main page

शकुन बत्रा के साथ फिल्म करने की दीपिका की है खास वजह, पढ़ें पूरी खबर

07 April, 2020 04:46:21 PM

दीपिका पादुकोण जल्द ही शकुन बत्रा की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। इसको लेकर दीपिका ने एक इंटरव्यू में कई बातें शेयर की हैं...

नई दिल्ली। दीपिका पादुकोण ने शकुन बत्रा के साथ अपनी अगली फिल्म के बारे में अधिक जानकारी शेयर करते हुए हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि फिल्म की कहानी लोगों और रिश्तों के बारे में है और यह पहलू असल जिंदगी में उनके दिल के करीब है। अभिनेत्री ने अपने निर्देशक और उनके बीच, फिल्मों की समान पसंद और अन्य बहुत चीजों की समानता का भी उल्लेख किया है।

हमें और अधिक जानकारी देते हुए, दीपिका ने बताया कि कैसे वह शकुन के साथ काम करने के लिए तत्पर हैं, जिन्होंने 'कपूर एंड संस' का निर्देशन किया था, एक ऐसी फिल्म जो दीपिका को बेहद पसंद है, और यह फिल्म भी रिश्तों और लोगों की समान कहानी पर स्थापित थी।

लॉकडाउन के कारण रोकी गई शूटिंग
दीपिका अपनी पूरी टीम के साथ श्रीलंका में अपना शूटिंग शेड्यूल शुरू करने के लिए तैयार थीं, लेकिन हालिया स्थिति के कारण सम्पूर्ण देश में लॉकडाउन है इसलिए सब कुछ सामान्य होने तक इसे रोक दिया गया है।

महामारी लॉकडाउन के बाद, वह तुरंत शकुन की फिल्म शुरू करेंगी। इस बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने बताया कि वह निर्देशक से कैसे संबंधित महसूस करती हैं और सेट पर जाने के लिए उत्साहित क्यों हैं। उन्होंने कहा 'मुझे उस तरह की फिल्म बहुत पसंद है, जिसे वे (शकुन) एक व्यक्ति के रूप में और एक निर्देशक के रूप में देखते हैं, ऐसी फिल्में जिनसे वह प्रभावित हैं और यह सब ऐसी फिल्में हैं जिन्हें मैंने हमेशा एक दर्शक के रूप में और एक अभिनेता के रूप में देखने का आनंद लिया है, ऐसी फिल्में जिनका हिस्सा बनना मुझे पसंद है, जो लोगों और रिश्तों पर आधारित होती है। विचार बेहद सरल हैं, लेकिन यह वास्तव में क्षणों और उस तरह की चीजों के बारे में है। यही कारण है कि मैं इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं क्योंकि यह वैसी ही फिल्म है। मेरा मतलब है कि हां, इसमें एक कहानी है और एक कथा है लेकिन इसमें हमारे लिए करने को बहुत कुछ है'।

12 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
शकुन बत्रा की अनटाइटल फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ सिद्धान्त चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आएंगे। फिल्म 12 फरवरी, 2021 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।


Deepika Padukoneshakun batradeepika padukone upccoming filmshakun batra filmsbollywood news
loading...