main page

'बेशरम रंग' के विवाद को लेकर पहली बार बोलीं Deepika Padukone, कंट्रोवर्सी में फंसने पर तोड़ी चुप्पी

Updated 11 May, 2023 03:48:08 PM

'बेशरम रंग' गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा मोनोकिनी पहनी थी, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर काफी बवाल मच गया था।

मुंबई। दीपिका पादुकोण अपनी मेहनत और टैलेंड के बलबूते पर अपना नाम रोशन कर रहीं हैं। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दीपिका पादुकोण पर्सनल लाइफ में तो खुद को विवादों से दूर रखती हैं, लेकिन उनकी फिल्में अक्सर विवादों से घिर जाती हैं।

एक्ट्रेस की शाहरुख खान के साथ लास्ट रिलीज 'पठान' को लेकर भी काफी विवाद हुआ था। इस फिल्म के 'बेशरम रंग' गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा मोनोकिनी पहनी थी, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर काफी बवाल मच गया था। अब हाल ही में दीपिका पादुकोण ने पहली बार इस पूरे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

दीपिका पादुकोण ने रिसेंटली पॉपुलर मैगजीन 'टाइम्स' के लिए ग्लैमरस फोटोशूट करवाया। जिसमें वह ब्राउन रंग के कोट और पैंट में मैसी हेयर के साथ काफी ग्लैमरस दिखीं। उन्होंने इस मस्ती से भरे फोटोशूट की बिहाइंड द सीन्स फोटोज और वीडियो भी शेयर किया। एक्ट्रेस के इस ग्लैमरस लुक को देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थके।

Bollywood Tadka

हालांकि, इसी के साथ जब दीपिका पादुकोण से उनकी ‘पठान’ और अन्य फिल्मों पर हुए राजनीतिक विवाद पर सवाल किया गया, तो एक्ट्रेस ने एक लंबा पॉज लेते हुए जवाब दिया "मुझे नहीं पता, मुझे इसके लिए कुछ महसूस करना चाहिए या नहीं, लेकिन सच बात ये है कि मुझे इन विवादों के बारे में कुछ महसूस ही नहीं होता है।"

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की ‘पठान’ पहली फिल्म नहीं है, जिस पर इतना बवाल मचा है। इससे पहले उनकी फिल्म 'पद्मावत' पर इतिहास से छेड़छाड़ करने के भी आरोप लगे थे, जिस पर करणी सेना ने काफी विवाद खड़ा किया था। हालांकि, जब संजय लीला भंसाली की ये फिल्म थिएटर में आई, तो लोगों ने इसे खूब प्यार दिया।

इसके अलावा छपाक की रिलीज के दौरान जब दीपिका जेएनयू पहुंची थीं, तो उनका विरोध किया गया था। एक्ट्रेस ने इन विवादों पर गौर न करते हुए हमेशा अपने काम पर ध्यान दिया है।

Sub Editor: Diksha Raghuwanshi

DEEPIKA PADUKONEBESHARAM RANGCONTROVERSYFIRST TIME

loading...