main page

मैडम तुसाद म्‍यूज‍ियम में लगेगा दीपिका पादुकोण का स्‍टैच्‍यू, पहुंची माप देने

Updated 24 July, 2018 10:36:51 AM

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी बाकि स्टार्स की तरह स्‍टैच्‍यू लंदन के मैडम तुसाद म्‍यूज‍ियम में लगेगा। अभिनेत्री इन दिनों लंदन में मौजूद है जहां वैक्स स्टेचू के लिए दीपिका का माप लिया जा रहा है। लंदन के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में एक मापदंड के तहत प्रसिद्ध लोगों की मूर्ति स्थापित की जाती है। दीपि

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी बाकि स्टार्स की तरह स्‍टैच्‍यू लंदन के मैडम तुसाद म्‍यूज‍ियम में लगेगा। इसके अलावा उनका पूतला दिल्ली में भी लगेगा। अभिनेत्री इन दिनों लंदन में मौजूद है जहां वैक्स स्टेचू के लिए दीपिका का माप लिया जा रहा है। लंदन के मैडम तुसाद म्यूज़ियम में एक मापदंड के तहत प्रसिद्ध लोगों की मूर्ति स्थापित की जाती है। दीपिका के लिए 2018 एक बेहतरीन साल साबित हुआ है जिसकी शुरुआत "पद्मावत" की रिकॉर्डतोड़ कमाई के साथ हुई थी। फिल्म "पद्मावत" में रानी पद्मिनी की भूमिका ने दर्शकों के दिलो में घर कर लिया था। यह फिल्म 300 करोड़ रुपए की धमाकेदार कमाई करने वाली इस साल की पहली फिल्म है।

 

Bollywood Tadka


इसी के साथ, दीपिका बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री है जिसने महिला नेतृत्व वाली फिल्म के साथ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश किया था। इस साल 'टाइम्स' पत्रिका की 100 प्रभावशाली लोगों की फेहरिस्त में शामिल होने वाली एकमात्र अभिनेत्री का खिताब अपने नाम कर दीपिका सबको गर्वित महसूस करवा चुकी हैं। 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

:

Deepika PadukoneStatueMadame TussaudLondon

loading...