main page

ब्लैक साड़ी में जलवा बिखेरती हुई ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां

Updated 30 January, 2024 02:35:23 PM

काली साड़ी का आकर्षण कालातीत है, और कुछ अभिनेत्रियों ने सहजता से इस क्लासिक लुक को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। ये महिलाएं न केवल अपनी कला में उत्कृष्टता रखती हैं, बल्कि काली साड़ी को सुंदरता और शालीनता के साथ पहनने की एक विशिष्ट प्रतिभा भी रखती हैं। आइए उन पांच अभिनेत्रियों पर एक नजर डालते हैं जिन्होंने काली साड़ी में वाकई महारत हासिल की है और फैशन और स्टाइल के क्षेत्र में ट्रेंडसेटर बन गई हैं।

मुंबई: काली साड़ी का आकर्षण कालातीत है, और कुछ अभिनेत्रियों ने सहजता से इस क्लासिक लुक को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाया है। ये महिलाएं न केवल अपनी कला में उत्कृष्टता रखती हैं, बल्कि काली साड़ी को सुंदरता और शालीनता के साथ पहनने की एक विशिष्ट प्रतिभा भी रखती हैं। आइए उन पांच अभिनेत्रियों पर एक नजर डालते हैं जिन्होंने काली साड़ी में वाकई महारत हासिल की है और फैशन और स्टाइल के क्षेत्र में ट्रेंडसेटर बन गई हैं।

Bollywood Tadka
कियारा आडवाणी

बहुमुखी प्रतिभा की रानी कियारा आडवाणी ने अपनी सरल लेकिन सुरुचिपूर्ण मनीष मल्होत्रा काली साड़ी को एक स्वीटहार्ट नेकलाइन वाले लो कट ब्लाउज के साथ स्टाइल किया। लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने इसे हरे मोतियों के साथ एक पारंपरिक सोने के हार और एक छोटी बिंदी के साथ जोड़ा।

Bollywood Tadka

 

दीपिका पादुकोण

छोटी काली पोशाक से बेहतर एकमात्र चीज़ पारंपरिक काली साड़ी है। दीपिका पादुकोण ने सोने के बॉर्डर वाली अपनी पूरी काली मोनोक्रोमैटिक साड़ी में हमारा दिल जीत लिया! अभिनेत्री ने इसे पूरी आस्तीन वाले 'बंदगला' ब्लाउज के साथ जोड़ा है, जो सोने के झुमके के साथ इसकी सुंदरता को बढ़ा रहा है।

Bollywood Tadka

कृति सेनन

दिवाली की तरह जगमगाती कृति सेनन की काली साड़ी और सुनहरा ब्लाउज बेहद खूबसूरत था। कृति ने सेल्फ वर्क वाली नेट साड़ी में जलवा बिखेरा और अपने लुक को गोल्ड चोकर और स्टड्स के साथ पूरा किया। परफेक्ट मिनिमल मेकअप ने लुक को सामान्य से परे ले लिया।

Bollywood Tadka

 

डायना पेंटी

ब्लैक लुक पर सिल्वर का विकल्प चुनते हुए, डायना पेंटी ट्विस्ट के साथ अपने फुल स्लीव्स ब्लाउज में बेहद आकर्षक लग रही थीं, इसमें एक कॉलर और टाई थी जो उनके लुक में सबसे अलग लग रही थी। स्टेटमेंट डायमंड ज्वेलरी के साथ उन्होंने अपने लुक का स्तर बढ़ाया। और उसके लाल होंठ केक के ऊपर चेरी की तरह लग रहे थे!

Bollywood Tadka

जान्हवी कपूर

सचमुच एक साड़ी एक महिला में असली सुंदरता लाती है, और इस काली साड़ी और काली बिंदी में जान्हवी कपूर का लुक देखने लायक है! उसका पूरी आस्तीन वाला अलंकृत ब्लाउज और चमकदार कांस्य मेकअप के कारण उससे नज़रें हटाना मुश्किल हो जाता है।

Content Writer: Smita Sharma

Deepika PadukoneKiara AdvaniKriti SanonDiana PentyJanhvi KapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...