main page

क्या सच में दीपिका ने की सारी शर्म की हदें पार, अश्लील तस्वीर हो रही है तेजी से वायरल!!

Updated 04 August, 2017 01:21:00 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण एक बार फिर से चर्चा में हैं लेकिन इस बार बात उनकी फिल्म की नहीं बल्कि मैगजीन कवर पर छपी उनकी एक कवर फोटो की है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण एक बार फिर से चर्चा में हैं लेकिन इस बार बात उनकी फिल्म की नहीं बल्कि मैगजीन कवर पर छपी उनकी एक कवर फोटो की है। 

Bollywood Tadka

इंटरनैट पर एक फोटो वायरल हो रही है जिसके मुताबिक ‘मैक्सिम’ मैगजीन की इस बार की कवर गर्ल दीपिका हैं लेकिन जो फोटो नैट पर तेजी से फैल रही है उसमें दीपिका को नग्न दिखाया गया है।

Bollywood Tadka

इस मामले में ‘मैक्सिम’ मैगजीन का कहना है कि अब उसे वह इमेज सोशल मीडिया पर नहीं दिख रही है लेकिन हां पहले वह फोटो काफी तेजी से सोशल मीडिया और मोबाइल एप पर वायरल हो रही थी।

Bollywood Tadka

मैगजीन की टीम ने कहा कि वह इसके खिलाफ एक्शन लेगी क्योंकि इससे उसके ब्रैंड का नाम तो खराब हो ही रहा है साथ ही दीपिका की इमेज भी बिगाडऩे की कोशिश हुई है। वह जल्द ही दीपिका की टीम से बात करने के बाद एक्शन लेगी। बता दें कि फोटो में दीपिका के साथ एक मेल मॉडल को दिखाया जा रहा था जिसके पीछे दीपिका छुपी हुई थीं और उनके चेहरे के साथ उनकी टांगें इस फोटो में दिख रही थीं।
 

:

Deepika PadukoneMaximphotoshoot

loading...