main page

ग्लैमर वर्ल्ड से दूर दीपिका-रणवीर ने बेलजियम में मनाई 5वीं वेडिंग एनिवर्सरी, खुले आसमान के नीचे पति संग रोमांटिक हुईं 'मस्तानी'

Updated 16 November, 2023 01:38:35 PM

बी-टाउन कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे और अब कपल को प्यार से मैरिड लाइफ जीते पूरे 5 साल हो गए हैं। 14 नवंबर को 'दीपवीर' ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई और इस मौके पर दोनों मायानगरी से दूर विदेश में रोमांटिक पल बिताते नजर आए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी सामने आई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण साल 2018 में शादी के बंधन में बंधे थे और अब कपल को प्यार से मैरिड लाइफ जीते पूरे 5 साल हो गए हैं। 14 नवंबर को 'दीपवीर' ने अपनी वेडिंग एनिवर्सरी मनाई और इस मौके पर दोनों मायानगरी से दूर विदेश में रोमांटिक पल बिताते नजर आए, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर भी सामने आई है।


रणवीर और दीपिका बेलजियम में अपनी शादी की पांचवी सालगिरह मनाई और वहां से अपनी एक रोमांटिक फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। दोनों ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'अनगिनत साल में से ये पांचवा।' इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि 'मस्तानी' एक्ट्रेस अपने प्यार रणवीर की बाहों में कैद उनके गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान दोनों का विंटर लुक देखने को मिल रहा है। एक साथ कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

 

बता दें, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हाल ही में शो 'कॉफी विद करण 8' में देखा गया था। इस शो में दीपिका ने अपनी लव लाइफ को लेकर ऐसा बयान दिया था, जिसे लेकर वह जमकर ट्रोल हुई थीं।


 

Content Writer: suman prajapati

Deepika PadukoneRanveer Singhcelebratewedding anniversaryBelgiumromantic wayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...