main page

Deepika Padukon ने इंस्टाग्राम DP से हटाई अपनी फोटो, एक्ट्रेस के फैंस हुए हैरान-परेशान

Updated 04 May, 2023 11:09:08 AM

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम की DP से अपनी फोटो हटा कर ऐसी फोटो लगाई है, जिससे उनके फैंस काफी हैरान परेशान हो गए हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। लाखों लोग उनके फैंस हैं, और हर समय उनकी किसी भी अपटेड के लिए एक्साइटिड रहते हैं। एक्ट्रेस अपने वर्क शेड्यूल को लेकर काफी बिजी भी रहती हैं। इसलिए वह सोशल मीडिया पर कम ही एक्टिव रहती हैं। लेकिन जब भी वह अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर कुछ शेयर करती हैं, तो तुरतं चर्चा में आ जाती हैं। इस बार भी वह इसी वजह से चर्चा में आ गई हैं। 

 

दीपिका ने इंस्टाग्राम DP से हटाई अपनी फोटो
दरअसल, दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम की DP से अपनी फोटो हटा कर ऐसी फोटो लगाई है, जिससे उनके फैंस काफी हैरान परेशान हो गए हैं। दीपिका ने इस बार अपनी फोटो हटाकर खुद से ली हुई आसमान की फोटो Dp पर लगाई है। इन फोटो को एक्ट्रेस ने पहले अपने अकाउंट पर पोस्ट भी किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- क्या कोई और है, जो बादलों की पिक्चर्स लेना पसंद करता है?  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

इस पोस्ट के बाद दीपिका के फैंस हैरान हो गए हैं, और कमेंट कर उनसे कई तरह के सवाल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'दीपिका, आपने अपनी प्रोफाइल पिक्चर क्यों चेंज की है'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ओह गॉड, ये क्या बर्ताव है, आपने अपने डीपी में बादल क्यों लगाए हैं'। 

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस 
वर्क फ्रंट की बात करें तो, साल के शुरुआत में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण पठान में नजर आई थीं। इसके बाद अब वह जल्द ही 'फाइटर' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ प्रोजेक्ट के में नजर आने वाली हैं।

Content Editor: kahkasha

Deepika PadukonDeepika Padukon InsagramDeepika Padukon newsDeepika Padukon DPDeepika Padukon FilmsEntertainment News

loading...