main page

सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ पर्दे पर धमाल मचाएंगी दीपिका पादुकोण, शेयर की फिल्म के सेट की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें

Updated 20 December, 2021 11:38:55 AM

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म ''83'' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। ये फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म ''83'' में दीपिका के साथ रणवीर सिंह हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने फैंस को एक और तोहफा दिया है। दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में भी नजर आने वाली है, जिसकी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों फिल्म '83' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। ये फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म '83' में दीपिका के साथ रणवीर सिंह हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने फैंस को एक और तोहफा दिया है। दीपिका शकुन बत्रा की फिल्म में भी नजर आने वाली है, जिसकी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka
दीपिका ने पांच तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनी हुई है। अन्य तस्वीर में भी दीपिका सिद्धांत चतुर्वेदी, शकुन बत्रा और अनन्या पांडे के साथ दिखाई दे रही है। सभी तस्वीरें फिल्म के सूट की हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरें शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- 'हां... थोड़ा इंतजार हो गया है, लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि कभी-कभी आप किसी चीज का जितना ज्यादा इंतजार करते हैं, उसके आपने पर आप उसकी उतनी ही अधिक सराहना करते हैं। उम्मीद है कि यहां भी यही सच हो। मैंने उस चीज का हिस्सा बनने का अवसर लिया, जो मुझे लगता है कि वास्तव में जादुई था। मेरे दिल में प्यार लिए और बहुत अधिक कृतज्ञता के साथ, मैं आप सभी के साथ अपने प्यार के श्रम को शेयर करने के लिए और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें दीपिका, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे पहली बार एक-साथ पर्दे पर नजर आएंगे। आज फिल्म को लेकर बड़ी अनाउंसमेंट भी होने वाली है।

Bollywood Tadka

इस फिल्म के अलावा दीपिका ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' और शाहरुख खान के साथ 'पठान' में भी नजर आएंगी।  

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

deepika padukonesharesphotosananya pandaysiddhant chaturvedishakun batrafilmssetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...