main page

टीवी को अलविदा कहने के बाद बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही दीपिका सिंह, फिल्म 'टीटू अंबानी' से मारेंगी एंट्री

Updated 04 June, 2022 02:11:04 PM

''दीया और बाती हम'' फेम दीपिका सिंह ने टीवी को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। एक्ट्रेस की यह पहली फिल्म है, जिसका का नाम ''टीटू अंबानी'' है। फिल्म में दीपिका ऐसी लड़की का किरदार निभा रही है, जो अपनी शर्तो पर जिंदगी जीती है। हाल ही में दीपिका ने फिल्म के बारे में बात की है।

मुंबई. 'दीया और बाती हम' फेम दीपिका सिंह ने टीवी को अलविदा कह दिया है। एक्ट्रेस बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। एक्ट्रेस की यह पहली फिल्म है, जिसका का नाम 'टीटू अंबानी' है। फिल्म में दीपिका ऐसी लड़की का किरदार निभा रही है, जो अपनी शर्तो पर जिंदगी जीती है। हाल ही में दीपिका ने फिल्म के बारे में बात की है। 

Bollywood Tadka
दीपिका ने कहा- 'मौसमी को ऐसा लगता है कि टीटू और वह एक-दूसरे के लिए ही बने हैं लेकिन मुश्किल तब पैदा होती है जब टीटू के फैसलों से उनके बीच प्यार के रिश्ते पर खतरा पैदा हो जाता है। मौसमी का किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है यह एक ऐसी लड़की है जिसने अपनी जिंदगी के कुछ रूल्स बनाए हैं और वह अपने सिद्धांतों के साथ समझौता नहीं कर सकती । यह एक  स्लाइस  ऑफ  लाइफ फिल्म है मिडिल क्लास फैमिली की यह एक सिंपल सी प्रेम कहानी लाइफ के बड़े संदेश को बहुत ही एंटरटेनिंग तरीके से कहती हैं।'

Bollywood Tadka
बता दें इस फिल्म में दीपिका के साथ 'आश्रम' वेब सीरीज फेम एक्टर तुषार पांडे हैं। दीपिका और तुषार के अलावा रघुबीर यादव, सपना सैंड, वीरेंद्र सक्सेना, समता सागर और बृजेंद्र काला भी अहम भूमिका में हैं। इस फिल्म को रोहित गोयल डायरेक्ट कर रहे हैं, जो दीपिका सिंह के पति हैं। 'दीया और बाती हम' की शूटिंग के दौरान दीपिका और शो के डायरेक्टर रोहित गोयल करीब आए और दोनों ने 2014 में शादी कर ली। दोनों के एक बेटा भी है जिसका नाम है सोहम गोयल।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

deepika singhlefttv industrydebutbollywoodBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...