main page

एक्ट्रेस दीप्ति नवल को आया हार्ट अटैक, चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती

20 October, 2020 05:29:55 PM

मशहूर एक्ट्रेस दीप्ति नवल को 17 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ा गया, लेकिन मनाली और आसपास आधुनिक सुविधा वाला कोई अस्पताल नहीं होने के चलते उन्हें चंडीगढ़ के अस्पताल में दाखिल कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत में अब सुधार है।

बॉलीवुड तड़का टीम.  मशहूर एक्ट्रेस दीप्ति नवल को 17 अक्टूबर को दिल का दौरा पड़ा गया, लेकिन मनाली और आसपास आधुनिक सुविधा वाला कोई अस्पताल नहीं होने के चलते उन्हें चंडीगढ़ के अस्पताल में दाखिल कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत में अब सुधार है।

Bollywood Tadka


अपनी हेल्थ के ऊपर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि 17 अक्टूबर को मेरे सीने में दर्द उठा, जिसके बाद मुझे चंडीगढ़ के अस्पताल में दाखिल कराया गया। यहां पर मेरी सर्जरी हुई और अब मैं दोबारा से अपने पैरों पर खड़ी हो गई हूं। अस्पताल में मेरी अच्छी देखभाल की गई, मैं  डॉ. जसवाल का तहे-दिल से शुक्रिया अदा करना चाहूंगी।

Bollywood Tadka


दीप्ति के डॉक्टर्स ने बताया कि दीप्ति नवल को दोपहर को दिल का दौरा पड़ा था। ऑपरेशन होने के बाद अब उनकी हालत में काफी सुधार है। अचानक तबीयत बिगड़ने पर उनका रात करीब 2 बजे ऑपरेशन करना पड़ा। उनको स्टंट डाले गए हैंं। ऑपरेशन टीम में फोर्टिस अस्पताल के कार्डियक डिपार्टमेंट के हेड कार्डियक सर्जन डॉक्टर आरके जायसवाल व उनकी टीम शामिल थी।

Bollywood Tadka


बता दें दीप्ति नवल का मुंबई के अलावा मनाली में भी एक घर है। लॉकडाउन के बाद से वो अपने मनाली वाले घर में रह रही थी।
काम की बात करें तो दीप्ति नवल कई मशहूर फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस जुनून, चश्मे बद्दूर, कथा, साथ-साथ जैसी कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।  


Deepti NavalhospitalizedChandigarhheart attackBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...