main page

Deepti Sadhwani ने अपने रेड हॉट लुक से पेरिस फैशन वीक के रैम्प वॉक पर लगाया चार चाँद

Updated 25 January, 2024 11:00:42 AM

भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए एक ऐतिहासिक पल है जिस में, अभिनेत्री दीप्ति साधवानी ने प्रतिष्ठित पेरिस फैशन वीक में डियोर शो के लिए रैम्प वॉक की

मुंबई। प्रसिद्ध ऐश्वर्या राय बच्चन के नक्शेकदम पर चलते हुए, जो हर साल इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाती हैं, दीप्ति साधवानी की उपलब्धि ने पेरिस फैशन वीक में  वॉक कर के अपने करियर में एक नया मुक़ाम हासिल किया है . यह गौरवपूर्ण क्षण न केवल फैशन के दायरे में बल्कि बाहरी देशों में भी भारतीय प्रतिभा के बढ़ते प्रभाव और मान्यता के प्रतीक के रूप में भी आगे ले जाता है।

अपनी प्रतिभा और सुंदरता के लिए जानी जाने वाली दीप्ति साधवानी ने भारतीय फिल्म उद्योग में ध्यान आकर्षित किया है, और अब, वह एक अंतरराष्ट्रीय मंच पर कदम रख रही हैं, जिस पर लंबे समय से स्थापित नामों का वर्चस्व रहा है। डियोर शो में उनकी उपस्थिति को लेकर जो प्रत्याशा थी, वह राष्ट्र के सामूहिक उत्साह और गौरव को दर्शाती है, क्योंकि प्रशंसक और उद्योग के अंदरूनी लोग उनके रनवे डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे . यह भारतीय सिनेमा और फैशन के उभरते परिदृश्य का एक प्रमाण है, जो साबित करता है कि हमारे कलाकार विश्व मंच पर जा कर भारत को गर्व महसूस करा सकते है. 

पेरिस फैशन वीक और मनोरंजन उद्योग के सबसे बड़े नामों के लिए एक पवित्र मैदान रहा है, और दीप्ति साधवानी की भागीदारी इस शानदार मंच पर भारत के प्रतिनिधित्व में एक नया अध्याय जोड़ती है।

Content Editor: Diksha Raghuwanshi

Deepti Sadhwaniramp walkParis Fashion Weekhot look

loading...