main page

दोस्त बना दरिंदाः दिल्ली बेस्ड फैशन-डिजाइनर से मुंबई में दोस्त ने किया रेप, पुलिस ने दर्ज की FIR

Updated 15 September, 2023 03:28:15 PM

देश में आए दिन रेप के मामले काफी बढ़ रहे हैं। न सिर्फ आम लड़कियां बल्कि कई सेलिब्रेटीज गर्ल्स भी इस दुष्कर्म का शिकार हो रही हैं। अब हाल ही में दिल्ली बेस्ड फैशन डिजाइनर के साथ एक रेप का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने मुंबई के रहने वाले बिजनेसमैन के खिलाफ रेप केस फाइल किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में आए दिन रेप के मामले काफी बढ़ रहे हैं। न सिर्फ आम लड़कियां बल्कि कई सेलिब्रेटीज गर्ल्स भी इस दुष्कर्म का शिकार हो रही हैं। अब हाल ही में दिल्ली बेस्ड फैशन डिजाइनर के साथ एक रेप का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने मुंबई के रहने वाले बिजनेसमैन के खिलाफ रेप केस फाइल किया है।

 

ANI के मुताबिक पीड़ित महिला ने बुधवार शाम को मुंबई पुलिस से मामले की शिकायत की। लड़की का आरोप है कि उसके दोस्त और बिजनेसमैन ने मुंबई में घर पर उसके साथ रेप किया।

 

पुलिस ने दर्ज की FIR
दरअसल, दिल्ली बेस्ड फैशन डिजाइनर पहली बार मुंबई आई थी और अपने दोस्त के घर पर रुकी थी जो कि बिजनेसमैन है। उसने मौके का फायदा उठाते रेप की घटना को अंजाम दे दिया। लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने IPC सेक्शन 376, 323 और 509 के तहत रेप, जानबूझकर चोट पहुंचाने और महिला की मर्यादा का अपमान करने के केस में FIR दर्ज कर ली है। फिलहाल, आरोपी फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

Content Writer: suman prajapati

Delhi based fashion-designerrapefriendMumbaipoliceFIRBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...