main page

Shahrukh को बड़ी राहत ! दिल्ली HC ने 'जवान' के लीक कंटेंट को सोशल मीडिया ये हटाने का दिया आदेश

Updated 26 April, 2023 12:27:06 PM

'जवान' का प्रोमो मई में जारी किया जाएगा और इसके बाद फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज होगा।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'पठान' के बाद शाहरुख खान जल्द ही फिल्म 'जवान' में लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए किंग खान खूब मेहनत कर रहे हैं। इसी बीच जवान के सेट से कुछ वीडियो क्लिप और तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई थीं, जो सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गईं। जिसके बाद रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। 

 

शाहरुख खान को मिली बड़ी राहत
शाहरुख खान और गौरी खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा कॉपीराइट उल्लंघर को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट में मुकदमा दायर किया गया था। जिसके बाद न्यायमूर्ति सी हरि शंकर ने ये आदेश पारिका किया है। कोर्ट ने केबल टीवी प्लेटफॉर्म, डायरेक्ट टू होम, वेबसाइट्स के साथ ही जॉन डो बचाव पक्ष को जवान का कॉपीराइट उल्लंघन करने से रोका है। साथ ही प्लेटफॉर्म को जवान के कॉपीराइट कंटेंट के प्रसार को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने और एक्सेस ब्लॉक करने के लिए कहा है। 

इस दिन रिलीज होगी शाहरुख की जवान
बता दें कि, 'जवान' के सेट से वीडियो लीक होने के बाद ऐसी खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन किया जा रहा है। लेकिन बॉलीवुड हंगामा की खबर के अनुसार 'जवान' अपने तय समय पर ही रिलीज की जाएगी। फिल्म 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के प्रमोशन पर मेकर्स भारी खर्चा करने की तैयारी कर रहे हैं। 'जवान' का प्रोमो मई में जारी किया जाएगा और इसके बाद फिल्म का ट्रेलर और गाना रिलीज होगा। 

Content Editor: kahkasha

JawanShah Rukh KhanJawan Leak ContentShah Rukh Khan FilmDelhi High CourtJawan Release DateEntertainment news

loading...