main page

खुद को जवान रखने के लिए डेनिस वेन करती हैं ये काम, 24 की उम्र वाले भी हो जाएंगे शर्मसार

Updated 12 June, 2018 05:39:29 PM

हाॅलीवुड एक्ट्रेस डेनिस वेन आउटन अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। डेनिस 44 की उम्र में भी 24 साल की लडकियों को मात दे रही हैं।  इसके पीछे का कारण है डेनिस का स्किन टाइटनिंग ट्रीटमेंट। वह अक्सर स्किन टाइटनिंग ट्रीटमेंट लेती नजर आती हैं।

लंदन: हाॅलीवुड एक्ट्रेस डेनिस वेन आउटन अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। डेनिस 44 की उम्र में भी 24 साल की लडकियों को मात दे रही हैं।  इसके पीछे का कारण है डेनिस का स्किन टाइटनिंग ट्रीटमेंट। वह अक्सर स्किन टाइटनिंग ट्रीटमेंट लेती नजर आती हैं।

  

 

हाल ही में डेनिस ने स्किन टाइटनिंग ट्रीटमेंट का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए डेनिस ने बताया है कि वह नॉनसर्जिकल लीपोसेक्शन ट्रीटमेंट भी ले चुकी हैं। डेनिस ने चेहरे का भी ट्रीटमेंट लिया है। इतना ही नहीं, डेनिस ने पैरों की मसाज, बैक ट्रीटमेंट और स्टमक ट्रीटमेंट की भी कई तस्वीरें अपने इंस्टा पर पोस्ट की हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि डेनिस इन दिनों एडी बॉक्सशेल को डेट कर रही हैं। एडी एक बिजनस मैन हैं। दोनों एक-दूसरे को चार साल से डेट कर रहे हैं। जिसकी जानकारी खुद डेनिस ने दी है। डेनिस ने अपने एक्स हसबैंड ली मेड से डिवोर्स ले लिया है। दोनों की 7 साल की बेटी भी है।

 

Bollywood Tadka

 

 

 

:

denise van outenheatbikini

loading...