main page

अब स्वच्छता अभियान से जुड़ेंगी "गोपी बहू", PM मोदी ने किया पर्सनली इन्वाइट

Updated 23 September, 2017 10:02:58 AM

टीवी सीरियल ''साथ निभाना साथिया'' एक्ट्रैस गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी को हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी से खत मिला है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया' एक्ट्रैस गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी को हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी से खत मिला है। जिसमें पीएम मोदी ने देवोलीना से 'स्वच्छता ही सेवा' अभियान से जुड़ने का आग्रह किया है। कहा कि सरकार के स्वच्छ भारत अभियान से जुड़कर देश में स्वच्छता का संदेश फैलाए।

Bollywood Tadka

इस बात की जानकारी खुद देवोलीना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है। चिट्ठी के लिए देवोलीना ने पीएम मोदी जी को तहे दिल से धन्यवाद किया है। चिट्ठी में पीएम मोदी ने लिखा, आने वाले दिनों में गांधी जयंती के अवसर पर हम स्वच्छ भारत अभियान को तेजी से चलाने वाले हैं। स्वच्छता का जिम्मा खुद 125 करोड़ देशवासियों को उठाना होगा। टीवी का लोगों पर गहरा प्रभाव पड़ता है। आपको हजारों लोग देखते और फॉलो करते हैं। स्वच्छता अभियान में आपका जुड़ना कई लोगों को इंस्पायर करेगा। पीएम मोदी के इस मिशन में पत्रकार, राजनेता, अभिनेता और सामाजिक कार्यकर्ता जुड़ चुके हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि 2 अक्टूबर 2014 को मोदी ने झाड़ू लगाकर स्वच्छ भारत अभियान की शुरूआत की थी। उस दौरान भी इस अभियान से कई जानी-मानी हस्तियां जुड़ी थीं।पीएम मोदी की इस पहल की सभी ने सराहना की थी।

:

Devoleena BhattacharjeePM modiswachhata hi seva mission

loading...