main page

देवोलीना ने फैंस को दी धनतेरस की शुभकामनाएं, सज संवर कर देसी लुक में दीए खरीदती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 10 November, 2023 05:10:18 PM

देश में इस वक्त दीवाली और धनतेरस की धूम देखने को मिल रही है। धनतेरस के मौके पर लोग खूब शॉपिंग करते नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड सेलिब्रेटिज भी इस मौके पर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इसी बीच देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी फैंस को धनतेरस की शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर किया है और अपनी दीवाली शॉपिंग की फैंस को झलकियां भी दिखाई हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में इस वक्त दीवाली और धनतेरस की धूम देखने को मिल रही है। धनतेरस के मौके पर लोग खूब शॉपिंग करते नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं। वहीं, बॉलीवुड सेलिब्रेटिज भी इस मौके पर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और सेलिब्रेशन की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इसी बीच देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी फैंस को धनतेरस की शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर किया है और अपनी दीवाली शॉपिंग की फैंस को झलकियां भी दिखाई हैं।

Bollywood Tadka

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा-धनतेरस की शुभकामनाएं।


वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस दीयों की शॉप पर दीए, भगवान की मूर्ति और डेकोरेशन का समान खरीदती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान ओरेंज कलर के सूट में एक्ट्रेस का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिल रहा है। 

Bollywood Tadka


इस वीडियो के अलावा देवोलीना ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें, देवोलीना भट्टाचार्जी की इस बार पति शाहनवाज शेख संग पहली दीवाली है। उन्होंने दिसंबर 2022 को शाहनवाज संग शादी की तस्वीरें शेयर कर फैंस को हैरान कर दिया था।


 

Content Writer: suman prajapati

Devoleena Bhattacharjeewisheshappy DhanterasDiwali shoppingpicsTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...