main page

Video:शादी के बाद Devoleena ने सैंय्या संग खेली पहली होली, पति के रंग में रंगी नजर आईं एक्ट्रेस

Updated 07 March, 2023 11:27:07 AM

देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर होली सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है।

नई दिल्ली। हर साल रंगो का त्यौहार देशभर में बड़े धूम-धाम से सेलिब्रेट किया जाता है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स भी इस त्यौहार को बड़े ही उत्साह से मनाते हैं। टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी के लिए ये होली बेहद खास है, क्योंकि शादी के बाद पहली बार वह पति के साथ होली मना रही हैं। देवो ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह होली के रंगों के साथ ही पति शहनवाज के रंगो में रंगी नजर आ रही हैं।   

 

देवोलीना ने पति के साथ मनाई पहली होली
देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर होली सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उनके प्री होली फोटोशूट का है। वीडियो में देवोलीना पति शहनवाज शेख के रगों में रंगी नजर आ रही हैं। दोनों एक दूसरे को बड़े ही रोमांटिक अंदाज में गुलाल लगाते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का कुर्ता-पाजामा पहना हुआ है, तो वहीं पति शहनवाज ने व्हाइट शर्ट और डेनिम पैंट पहनी हुई है। दोनों के कपड़ों पर कई तरह के रंग नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए देवोलीने कैप्शन में लिखा है- 'प्री-वेडिंग फोटोशूट तो नहीं कर पाई, अब सारे करूंगी..सैंय्या हैप्पी होली।'

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

 


बता दें कि, देवोलीना भट्टाचार्जी ने जिन ट्रेलर शाहनवाज शेख से 14 दिसंबर को गुपचुप शादी कर की थी। जिसने हर किसी को चौंका दिया था। हालांकि, अब देवोलीना अपने पति के साथ हर खास दिन को बड़े ही अच्छे से सेलिब्रेट कर रही हैं, और फैंस के साथ शेयर भी कर रही हैं । 

Content Editor: kahkasha

Devoleene BhattacharjeeDevoleene HusbandDevoleene holi celebrationDevoleene weddingentertainment news

loading...