main page

धनुष की अपकमिंग फिल्म DNS की शूटिंग रुकी , तिरूपति पुलिस ने इस कारण नहीं दी परमिशन!

Updated 31 January, 2024 04:23:56 PM

एक्टर धनुष इन दिनों नई फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं। धनुष ने डायरेक्टर शेखर कमुला के साथ फिल्म DNS में काम करना शुरू कर दिया था। इस फिल्म का कुछ हिस्सा तिरूपति में शूट किया जाना था लेकिन पुलिस से परमिशन न मिलने के कारण शूट रुक गया है। एक इंग्लिश पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक DNS की शूटिंग तिरूपति पहाड़ियों की तलहटी में होनी थी और इसके लिए बसों समेत अन्य वाहनों और कारों को दूसरे रास्ते पर मोड़ना पड़ा। इस वजह से भारी ट्रैफिक जाम लग गया।

मुंबई: एक्टर धनुष इन दिनों नई फिल्म की तैयारियों में बिजी हैं। धनुष ने डायरेक्टर शेखर कमुला के साथ फिल्म DNS में काम करना शुरू कर दिया था। इस फिल्म का कुछ हिस्सा तिरूपति में शूट किया जाना था लेकिन पुलिस से परमिशन न मिलने के कारण शूट रुक गया है। एक इंग्लिश पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक DNS की शूटिंग तिरूपति पहाड़ियों की तलहटी में होनी थी और इसके लिए बसों समेत अन्य वाहनों और कारों को दूसरे रास्ते पर मोड़ना पड़ा। इस वजह से भारी ट्रैफिक जाम लग गया।

Bollywood Tadka

ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म के क्रू मेंबर्स ने श्रद्धालुओं को मंदिर के बाहर भेज दिया क्योंकि वो वहां गोविंदराजा स्वामी मंदिर के बाहर शूटिंग करना चाहते थे। इस कारण फिल्म के क्रू के खिलाफ उनकी हरकतों के लिए शिकायत भी दर्ज की गई। इसके बाद तिरूपति पुलिस ने DNS की टीम को वहां शूटिंग करने की परमिशन देने से इंकार दिया। इस वजह से फिल्म की शूटिंग रुक गई।

Bollywood Tadka

 

बता दें कि कुछ हफ्ते पहले ही फिल्म 'डीएनएस' की मुहूर्त पूजा की गई थी जिसके बाद शूटिंग शुरू हुई। फिल्म का पहला शेड्यूल तिरूपति में था लेकिन परमिशन न मिलने के कारण शूट रोक दिया गया है। फिल्म में Dhanush के अलावा रश्मिका मंदाना और नागार्जुनम लीड रोल में हैं। 

 

Content Writer: Smita Sharma

DhanushDNSShootStoppedTraffic DisruptionTirupatiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...