main page

'जय श्री राम..धर्मेन्द्र ने जताई राम लला की प्राण प्रतिष्ठा पूरी होने पर अपनी खुशी, बोले- हर धर्म का आदर करना चाहिए

Updated 23 January, 2024 11:19:52 AM

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा संपन्न होने के बाद देश में खुशी का माहौल है। बॉलीवुड सितारे भी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा पूरी होने पर खुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने भी मंदिर की एक बेहद ही प्यारी फोटो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा संपन्न होने के बाद देश में खुशी का माहौल है। बॉलीवुड सितारे भी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा पूरी होने पर खुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने भी मंदिर की एक बेहद ही प्यारी फोटो शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है।

 

Bollywood Tadka
धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर राम मंदिर की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, जय श्री राम' एकता और भाईचारे का पैगाम। शांति-सुकून, दोस्तों, हमारी मातृभूमि पर शांति और समृद्धि बनाए रखने के लिए हमें हर धर्म का आदर करना चाहिए।

 

वहीं, धर्मेन्द्र के बेटे व एक्टर सनी देओल ने 'अयोध्या' से राम मंदिर का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भव्य मंदिर सजते हुए दिखाया। सनी देओल ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एंट्री गेट से लेकर भव्य मंदिर के साज-सजावट तक का पूरा दृश्य फैंस देख सकते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी देओल ने कैप्शन में लिखा, जय श्रीराम।

 

वहीं, बीते दिन धर्मेंद्र की पत्नी व मशहूर एक्ट्रेस हेमा मालिनी की भी राम मंदिर से तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं। 
 

Content Writer: suman prajapati

DharmendrahappinesscompletionRam Lalla consecrationJai Shree RamBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...