main page

CM Yogi Adityanath से मिलने उनके घर पहुंचे Dharmendra, बाहों में बाहें डाल दोस्‍तों की तरह दिया हैप्पी पोज

Updated 11 November, 2023 02:21:08 PM

बाॅलीवुड के हीमैन यानि दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। धर्मेंद्र ने आवास पर जाकर उनसे बात की। सीएम योगी ने उन्हें ओडीओपी की तस्वीर देकर उन्हें सम्मान दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड के हीमैन यानि दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। धर्मेंद्र ने आवास पर जाकर उनसे बात की। सीएम योगी ने उन्हें ओडीओपी की तस्वीर देकर उन्हें सम्मान दिया।

Bollywood Tadka

सीएम योगी और धर्मेंद्र की मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें एक्टर मुख्यमंत्री के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं।एक दूसरी फोटो में सीएम योगी धर्मेंद्र को ओडीओपी की तस्वीर देते दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि धर्मेंद्र इन दिनों अपनी फिल्म 'इक्कीस' की शूटिंग के लिए लखनऊ गए हुए हैं।वह अगले 10 दिन तक राजधानी में ही रहेंगे।

Bollywood Tadka

धर्मेंद्र की फिल्म 'इक्कीस' की बात करें तो यह परमवीर चक्र विजेता सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की जिंदगी से इंस्पायरड है। फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट करेंगे। खास बात यह है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन के नाती अगत्स्य नंदा भी हैं। 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

DharmendraCMYogi AdityanathBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...