main page

पोते की शादी में शामिल नहीं हुईं पत्नी हेमा और बेटियों के लिए धर्मेंद्र ने लिखा भावुक पोस्ट- 'मैं बात कर सकता था,लेकिन..

Updated 29 June, 2023 12:33:39 PM

हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर के पोते करण देओल की शादी हुई, जिसकी तस्वीरों और वीडियोज ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। करण की शादी में उनके सभी फैमिली मेंबर्स शामिल रहे, लेकिन उनकी स्टैप दादी हेमा मालिनी और उनकी बेटिया कहीं नजर नही

बॉलीवुड तड़का टीम. हिंदी सिनेमा के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र पिछले काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर के पोते करण देओल की शादी हुई, जिसकी तस्वीरों और वीडियोज ने लोगों का खूब ध्यान खींचा। करण की शादी में उनके सभी फैमिली मेंबर्स शामिल रहे, लेकिन उनकी स्टैप दादी हेमा मालिनी और उनकी बेटिया कहीं नजर नहीं आईं। वहीं अब धर्मेंद्र पाजी ने अपनी पत्नी हेमा मालिनी और बेटियों ईशा देओल और अहाना देओल के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया और पछतावा होने की बात कही। 

 

धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी ईशा देओल के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, "ईशा, अहाना, हेमा और मेरे सभी प्यारे बच्चे... तख्तानी और वोहरा को मैं प्यार करता हूं और दिल से आप सभी का सम्मान करता हूं... उम्र और बीमारी मुझे बता रही है कि मैं आपसे पर्सनली बात कर सकता था... लेकिन।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

एक्टर का ये पोस्ट जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, देखते ही देखते वायरल हो गया। इस पर यूजर्स अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

 

 


वहीं, धर्मेंद्र के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगे। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 


 

 

Content Writer: suman prajapati

DharmendraEmotional PostHema MaliniEsha DeolAhana Deolkaran DeolweddingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...