main page

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र-शबाना आजमी का लिपलॉक देख लोग हैरान, बोले- 'इसकी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी'

Updated 29 July, 2023 10:29:50 AM

28 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। कइयों यह फिल्म काफी पसंद आ रही हैं तो कई लोग इसे नापसंद कर रहे हैं। इसी बीच अब फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन को लेकर हंगामा होता दिखाई दे रहा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 28 जुलाई को पर्दे पर रिलीज हुई रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस वक्त चर्चा का विषय बनी हुई है। कइयों यह फिल्म काफी पसंद आ रही हैं तो कई लोग इसे नापसंद कर रहे हैं। इसी बीच अब फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के किसिंग सीन को लेकर हंगामा होता दिखाई दे रहा है।

Bollywood Tadka

 

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में धर्मेंद्र एक्ट्रेस शबाना आजमी संग लिपलॉक करते नजर आ रहे हैं। 87 साल की उम्र में 72 साल की एक्ट्रेस के साथ लिप-लॉक देख हर कोई हैरान रह गया है।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, फिल्म में 87 साल की उम्र में धर्मेंद्र फिल्म में रणवीर के दादा का रोल निभा रहे हैं। वहीं जया बच्चन एक्टर की वाइफ के किरदार में है लेकिन दोनों एक ही घर में अजनबी की तरह रहते हैं क्योंकि शादी के सालों बाद भी धर्मेंद्र शबाना आजमी से प्यार करते हैं। ऐसे में रणवीर और आलिया, शबाना को फिर से मिलवाने की कोशिश करते हैं, जिसके बाद फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना को लिपलॉक करते दिखाया जाता है। जाहिर है कि फैंस को यह सीन पसंद नहीं आया, जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने इस पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'इसकी उम्मीद बिल्कुल नहीं थी।'


 
वहीं इससे पहले स्क्रीन पर धर्मेंद्र के साथ रोमांस करने के बारे में बात करते हुए शबाना ने कहा था, "मेरे और धर्मेंद्र के किरदार के बीच रोमांस का पूरा विचार हिंदी फिल्मों के छोटे-छोटे अंशों पर आधारित है... इसलिए मैं उसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकती।"


 

Content Writer: suman prajapati

PeopleangryDharmendraShabana AzmiliplockRocky Aur Rani Ki Prem KahaniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...