main page

धर्मेश स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो डांस + प्रो में आएंगे नज़र, शो पर आने की ख़ुशी की साझा

Updated 19 January, 2024 03:54:28 PM

स्टार प्लस लेकर आया है डांस प्लस, डांस + प्रो का सातवां सीजन। Remo D'Souza और अन्य कैप्टन्स शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी के साथ, डांस प्लस ने डांस + प्रो के साथ अपने दर्शकों को टेलीविज़न स्क्रीन्स पर टिकाए रखा है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। स्टार प्लस लेकर आया है डांस प्लस, डांस + प्रो का सातवां सीजन। Remo D'Souza और अन्य कैप्टन्स शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी के साथ, डांस प्लस ने डांस + प्रो के साथ अपने दर्शकों को टेलीविज़न स्क्रीन्स पर टिकाए रखा है। दर्शकों को इस सीजन के प्रतियोगियों की अलग-अलग प्रकार की प्रतिभा और प्रदर्शनों का टैलेंट देखने को मिल रहा है।

 

इस हफ्ते दर्शकों के लिए कई वजहें हैं खुशियां मनाने की। दर्शकों के पसंदीदा धर्मेश इस हफ्ते डांस + प्रो के मंच पर आएंगे। मशहूर डांसर धर्मेश पहले के सीज़न में डांस रियलिटी शो के एक कैप्टन के रूप में शामिल थे, और नए सीज़न, डांस + प्रो के साथ, धर्मेश मंच पर एक खास मेहमान के रूप में दिखाई देंगे। इस हफ्ते के एपिसोड का एक बड़ा हाइलाइट होगा डांसर धर्मेश, जो मंच को आग लगाएंगे और सुपर जज रेमो डिसूजा, कैप्टन और धर्मेश ने प्रतियोगियों के लिए लाया हुआ झमा चैलेंज के साथ ग्रूव करेंगे। धर्मेश, रेमो डिसूजा और कप्तानों को साथ में स्क्रीन पर देखना दर्शकों के लिए एक शानदार अनुभव होगा।

 

धर्मेश कहते हैं, "दोबारा डांस प्लस का हिस्सा बनने का ये एक अनोखा अनुभव है; ये एक नया सीज़न है जिसमें नए टैलेंट ने प्रो मूव्स दिखाएँ हैं। मेरे पास एक कैप्टन बनने का सपना था, और डांस + के साथ, ये सपना पूरा हुआ। ये मेरे लिए एक नॉस्टेल्जिया का पल था। हर डांस + सीजन अपग्रेड होता है। दर्शक प्रतियोगियों को प्रॉप्स इस्तेमाल करते देखेंगे और उन्हें झामा चैलेंज में चमकाएंगे, जो मैंने उनके लिए लाया है। रेमो डिसूजा सर हमारे असली कैप्टन हैं, जो हमेशा हमारे मार्ग को निर्देश देने के लिए मौज-मस्ती करते हैं। मुझे डांस + की याद आती है और फिर से इसमें एक स्पेशल मेहमान के रूप में शामिल होने पर मैं बहुत खुश हूं।"

 

डांस+ प्रो शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है। शनिवार और रविवार को और डिज़्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा।

Content Editor: Varsha Yadav

DharmeshStar Plusdance reality show DanceReality Show

loading...