main page

'जिंदगी और कुछ भी नहीं, तेरी मेरी कहानी है' पति धीरज के बर्थडे पर विन्नी अरोड़ा ने सुनाया हाल-ए-दिल, लवी डवी तस्वीरें शेयर कर लुटाया प्यार

Updated 20 December, 2023 06:10:47 PM

एक्टर धीरज धूपर टीवी जगत के सबसे मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। धीरज  धूपर को परिचय की जरूरत नहीं है क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री में कई सीरियल्स में काम किया है।  20 नवंबर को धीरज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर धीपज की लेडी लव विन्नी अरोड़ा ने खास पोस्ट शेयर किया है। विन्नी ने इंस्टा पर पति धीरज संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में दोनों एक-दूजे में खोए नजर आ रहे हैं।

मुंबई: एक्टर धीरज धूपर टीवी जगत के सबसे मशहूर एक्टर्स में से एक हैं। धीरज  धूपर को परिचय की जरूरत नहीं है क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री में कई सीरियल्स में काम किया है।  20 नवंबर को धीरज अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

इस खास मौके पर धीपज की लेडी लव विन्नी अरोड़ा ने खास पोस्ट शेयर किया है। विन्नी ने इंस्टा पर पति धीरज संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में दोनों एक-दूजे में खोए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो दोनों ऑल ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ विन्नी ने लिखा-'एक प्यार का नगमा है, मौजों की रवानी है..जिंदगी और कुछ भी नहीं, तेरी मेरी कहानी है।' फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि धीरज और विन्नी के दिल टीवी सीरियल 'मात पिता के चरणों में स्‍वर्ग' के सेट पर मिले थे। लंबे समय की डेटिंग के बाद कपल ने साल 16 नवंबर 2016 में शादी रचाई। तब से लेकर अब तक दोनों फैंस को कपल गोल्स देते रहते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Dheeraj DhooparBirthdaywifeVinny Aroraexpressing loveTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...