main page

ध्रुव तारा: अलग-अलग कालखंडों के प्यार को उजागर करने वाली कहानी ने पूरे किए 100 एपिसोड

Updated 22 June, 2023 05:51:44 PM

सोनी सब के अनूठे रोमांस ड्रामा शो ध्रुव तारा ने 100 एपिसोड पूरा करके एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल कर ली है।

नई दिल्ली। सोनी सब के अनूठे रोमांस ड्रामा शो ध्रुव तारा ने 100 एपिसोड पूरा करके एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल कर ली है। ध्रुव तारा दो अलग-अलग कालखंड से आने वाले ध्रुव (ईशान धवन द्वारा अभिनीत) और तारा (रिया शर्मा द्वारा अभिनीत) की प्यारी प्रेम कहानी दर्शाती है, और इसने अपनी अलग तरह की कहानी से दर्शकों को मोहित कर लिया है। यह शो उदयभान के रूप में यश टोंक, रानी कनुप्रिया के रूप में नारायणी शास्त्री, और महावीर के रूप में कृष्णा भारद्वाज जैसे प्रशंसित कलाकारों के असाधारण प्रदर्शन को दर्शाता है, जिन्होंने दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ी है।

सोनी सब ने अच्छी गुणवत्ता वाले, अलग तरह के कंटेंट से दर्शकों का दिल जीतना जारी रखा है और ध्रुव तारा पूरे परिवार के लिए असाधारण मनोरंजन देने को लेकर चैनल की प्रतिबद्धता के प्रमाण के रूप में खड़ा है। ध्रुव तारा की सफलता न केवल इसकी सम्मोहक प्रेम कहानी में बल्कि इसके अच्छी तरह से गढ़े गए किरदारों में भी निहित है। इस शो ने दर्शकों को एक अनदेखे रोमांस के साथ रोमांचित करते हुए, उन्हें अलग-अलग कालखंड की रोलरकोस्टर यात्रा पर ले जाता है। 

 

तारा का किरदार निभाने वाली रिया शर्मा ने कहा, “तारा का किरदार निभाना किसी सपने के सच होने जैसा है, और मैं दर्शकों से मिले अपार प्यार और समर्थन के लिए उनकी आभारी हूं। जब हमने अपना शो शुरू किया, तो तारा ने अपने भाई की बीमारी का इलाज खोजने के लिए 17वीं सदी से 21वीं सदी तक की कालयात्रा की। मुझे ऐसा किरदार निभाने में मज़ा आया, जो अपने आस-पास की हर चीज से अपरिचित थी, तकनीक से लेकर कपड़ों तक, हर चीज उसकी कल्पना से परे थी। धीरे-धीरे, उसने खुद को इन बदलावों के अनुरूप ढाल लिया। अब, जबकि तारा 17वीं शताब्दी में राजकुमारी ताराप्रिया के रूप में वापस आ गई है, तो मुझे उसके किरदार के इस पहलू को भी निभाना बहुत अच्छा लगता है। मैं ऐसे शो का हिस्सा बनकर खुद पर गर्व महसूस कर रही हूं, जो प्यार की क्षमता की सराहना करता है और समय की सीमाओं को पार करता है।”

 

ध्रुव की भूमिका निभाने वाले ईशान धवन ने कहा, “100 एपिसोड्स की उपलब्धि हासिल करना इस शो के पीछे काम करने वाली पूरी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है। ध्रुव और तारा ने बहुत खूबसूरत कनेक्शन स्थापित किया है जो समय और परिस्थितियों से परे है। ध्रुव का किरदार निभाने की यह यात्रा अविश्वसनीय रही है, और शो ने दर्शकों की सही नब्ज़ दबाई है। मैं दर्शकों के निरंतर समर्थन के लिए उनका आभारी हूं और मुझे आशा है कि यह यात्रा और भी बेहतर होती रहेगी।”

 

महावीर की भूमिका निभाने वाले, कृष्णा भारद्वाज ने कहा, “ध्रुव तारा ने एक अनूठी प्रेम कहानी के साथ समय यात्रा के विषय को दर्शाया है। महावीर के रूप में, मैंने इस खूबसूरत कहानी का हिस्सा बनने का पूरा आनंद लिया। यह हम सभी के लिए गर्व करने का समय है क्योंकि शो ने 100 एपिसोड पूरे कर लिए हैं, और मैं हमारे किरदारों को अपनाने और हमें इतना प्यार देने के लिए दर्शकों का आभारी हूं।”

 

रानी कनुप्रिया का किरदार निभाने वाली, नारायणी शास्त्री ने कहा, “ध्रुव तारा का हिस्सा बनना बहुत शानदार अनुभव रहा है। यह शो रिश्तों की जटिलताओं और प्यार की ताकत को दर्शाता है। मैंने शो में काम करते हुए हर पल को दिल से जिया है और इस तरह की उल्लेखनीय टीम के साथ काम करने का अवसर पाकर गौरवान्वित हूं। 100 एपिसोड पूरा करना एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, और मैं दर्शकों के अटूट प्यार और प्रशंसा के लिए उनका हार्दिक आभार व्यक्त करती हूं।

Content Editor: Varsha Yadav

Dhruv Tarasony sabDhruv Tara completes 100 episodesध्रुव ताराध्रुव तारा ने पूरे किए 100 एपिसोड्ससोनी सब

loading...